Move to Jagran APP

सूखे कुएं में दारोगा की वर्दी, अटैची मिलने से सनसनी

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के घना का पूरा स्थित कांशीराम कालोनी के पीछे सूखे कुएं में एक दा

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 10:13 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:13 AM (IST)
सूखे कुएं में दारोगा की वर्दी, अटैची मिलने से सनसनी
सूखे कुएं में दारोगा की वर्दी, अटैची मिलने से सनसनी

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के घना का पूरा स्थित कांशीराम कालोनी के पीछे सूखे कुएं में एक दारोगा की वर्दी समेत अन्य सामान मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सामान कब्जे में लेकर हेल्थ कार्ड के जरिए पुलिसकर्मी की पहचान करते हुए जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कांशीराम कालोनी में रह रहे कुछ लोग शनिवार की सुबह सूखे कुएं की ओर गए थे। इस बीच लोगों ने देखा कि एक खेत में इनवर्टर और बैटरी पड़ी है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने इनवर्टर व बैटरी को कब्जे में लिया। इस बीच दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कुएं में कुछ लोगों ने एक अटैची पड़ी देखी। दोबारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने अटैची को बाहर निकाला तो उसमें दो स्टार लगे तीन सेट वर्दी, बेल्ट, हेल्थ कार्ड, इंश्योरेंस के दस्तावेज, बाइक की चाभी बरामद हुई।

सीओ मंझनपुर एसएन पाठक की मानें तो हेल्थ कार्ड में सुशील कुमार सिंह निवासी एलनगंज, कानपुर नगर का पता लिखा है। लगभग सात साल पहले तत्कालीन पुलिस अधीक्षक रतनकांत पांडेय द्वारा जारी किए गए हेल्थ कार्ड में वर्दी वाले उपनिरीक्षक की तैनाती सरायअकिल थाने में दर्शाई गई है। सीओ का कहना है कि शुक्रवार को दारोगा अपने घर अवकाश पर गए हैं। उनके रूम में चोरी की मामला सामने आया है। मामले मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.