नारा : कड़ाधाम थाना क्षेत्र के औरेनी गांव में आधा दर्जन दबंगों ने एक घर में घुसकर गाली-गलौज व तोड़फोड़ की है।

औरेनी निवासी मनोज कुमार पुत्र शंकरलाल ने रविवार को कड़ाधाम पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि शनिवार की शाम वह घर में नहीं था। घर में उसकी पत्नी व बहन मौजूद थीं। इस दौरान गांव के ही कुछ दबंगों ने लाठी-डंडे से लेकर घर में धावा बोल दिया और गाली गलौज करने लगे। इस दौरान रखे सामान को तोड़फोड़ कर नष्ट कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

घर में घुसकर दबंगों ने की तोड़फोड़ : कड़ाधाम थाना क्षेत्र के औरेनी गांव में आधा दर्जन दबंगों ने एक घर में घुसकर गाली-गलौज व तोड़फोड़ की है।

औरेनी निवासी मनोज कुमार पुत्र शंकरलाल ने रविवार को कड़ाधाम पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि शनिवार की शाम वह घर में नहीं था। घर में उसकी पत्नी व बहन मौजूद थीं। इस दौरान गांव के ही कुछ दबंगों ने लाठी-डंडे से लेकर घर में धावा बोल दिया और गाली गलौज करने लगे। इस दौरान रखे सामान को तोड़फोड़ कर नष्ट कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। ताला तोड़कर लाखों की चोरी, कार्रवाई नहीं : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के भक्तन का पूरा गांव में अधिवक्ता के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। मामले की शिकायत के बावजूद कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़ित अधिवक्ता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर गांव के ही एक युवक पर चोरी की आशंका जाहिर की है। एसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

भक्तन का पूरा निवासी वेदप्रकाश मिश्र जिला कचेहरी में अधिवक्ता हैं। नौ मई को वह परिवार के साथ अपने पैतृक गांव चले गए थे। बीच-बीच में उनका भाई देखरेख के लिए आया करता था। वेदप्रकाश का कहना है कि 13 मई की सुबह जब वह घर पहुंचे और ताला टूटा व बिखरा पड़ा सामान देखा तो होश उड़ गए। नए कपड़े आदि सामान के अलावा आलमारी में रखा साढ़े पांच लाख रुपये गायब था। गांव के ही एक व्यक्ति पर आशंका जाहिर करते हुए उन्होंने कोतवाली पुलिस से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई अब तक नहीं हुई। हालांकि एसपी ने इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।