Move to Jagran APP

तमंचा फैक्ट्री का पर्दाफाश, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में एसओजी टीम के साथ पुलिस ने दबिश दी और एक मकान से

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 11:26 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 06:11 AM (IST)
तमंचा फैक्ट्री का पर्दाफाश, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
तमंचा फैक्ट्री का पर्दाफाश, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में एसओजी टीम के साथ पुलिस ने दबिश दी और एक मकान से तमंचा फैक्ट्री पकड़ी। मौके से एक हिस्ट्रीशीटर को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने चालान न्यायालय भेजा।

prime article banner

काजीपुर निवासी पप्पू पुत्र धर्मराज काफी समय से तमंचा बनाने का काम कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर एसओजी प्रभारी सर्वेश कुमार ने सीओ चायल कृष्ण गोपाल सिंह को बताया। हरकत में आए सीओ ने टीम के साथ गोपनीय जांच शुरू की। शुक्रवार की शाम एसओजी टीम को पता चला कि पप्पू अपने घर में तमंचा बना रहा है। आननफानन एसओजी टीम थाने के उपनिरीक्षक रामसजीवन साहू व सिपाहियों के साथ काजीपुर गांव पहुंची। पप्पू के घर पर छापा मारा गया तो वह पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। सीओ के मुताबिक, छापामारी के दौरान मौके से 315 बोर के पांच तमंचा, एक जिदा कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। आरोपित से पूछताछ में पता चला कि उसका आपराधिक इतिहास है। जिले के अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ कई केस दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.