Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मुकदमा

जासं कौशांबी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आल इंडिया मुस्लिम लीग के जिला सचिव के खिलाफ कोखराज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की खोजबीन के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 11:08 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 11:08 PM (IST)
डिप्टी सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मुकदमा
डिप्टी सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मुकदमा

जासं, कौशांबी : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आल इंडिया मुस्लिम लीग के जिला सचिव के खिलाफ कोखराज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की खोजबीन के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

prime article banner

अजीम सिद्दीकी नाम के युवक ने दो दिन पहले फेसबुक पर डिप्टी सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की थी। पशु तस्करी से जोड़कर फेसबुक पर पोस्ट की गई यह टिप्पणी जब सुर्खियों में आई तो पुलिस प्रशासन ने इसे संज्ञान में लिया। एसपी के निर्देश पर साइबर सेल के मदद के जरिए यूजर की आइडी खंगालना शुरू कर दिया गया है। गोपनीय जांच में फिलहाल यही पता लग पाया है कि अजीम सिद्दीकी आल इंडिया मुस्लिम लीग का जिला सचिव है, साथ ही भरवारी का रहने वाला है, जो इन दिनों कहीं बाहर रह रहा है। वहीं भरवारी के पुरानी बाजार निवासी भाजपा कार्यकर्ता शंकरलाल ने अजीम सिद्दीकी के खिलाफ बुधवार की शाम कोखराज थाना में आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

आपत्तिजनक टिप्पणी खबर का जोड़ अजीम सिद्दीकी नाम के युवक ने दो दिन पहले फेसबुक पर डिप्टी सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की थी। भरवारी के पुरानी बाजार निवासी भाजपा कार्यकर्ता शंकरलाल की तहरीर पर अजीम सिद्दीकी के खिलाफ बुधवार की शाम आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

राजकुमार शर्मा, एसओ कोखराज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.