Move to Jagran APP

विधायक से पंगा लेने पर एसई गए, एक्सइन खुद जाने को तैयार

जासं, कौशांबी : विधायक से पंगा मोल लेना बिजली विभाग के अफसरों को महंगा पड़ गया है। अधीक्षण अभियंता का

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 08:10 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 08:10 PM (IST)
विधायक से पंगा लेने पर एसई गए, एक्सइन खुद जाने को तैयार
विधायक से पंगा लेने पर एसई गए, एक्सइन खुद जाने को तैयार

जासं, कौशांबी : विधायक से पंगा मोल लेना बिजली विभाग के अफसरों को महंगा पड़ गया है। अधीक्षण अभियंता का तबादला इलाहाबाद हो गया है। वहीं अधिशासी अभियंता ने भी अपने तबादले के लिए एमडी को आवेदन किया है।

loksabha election banner

पिछले हफ्ते चायल के अधिशासी अभियंता अवनीश पटेल ने भरवारी में बिजली चोरी पकड़ी थी। उन्होंने बिजली चोरी के आरोप में कोखराज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था। जो लोग बिजली चोरी में पकड़े गए थे, वह चायल विधायक संजय गुप्ता के करीबी थे। आरोप है विधायक ने मामले को वापस लेने के लिए बिजली विभाग के इंजीनियरों पर दबाव बनाया। इसको लेकर विधायक और इंजीनियरों में लंबी बहस भी हुई थी। उस मामले का आडियो भी वायरल हुआ था। डीएम के दखल देने के बाद मामला शांत हुआ। किंतु बिजली चोरी का मामला वापस नहीं हुआ बल्कि उनके खिलाफ जुर्माना लगाया जा रहा है। इस बीच विधायक ने अधीक्षण अभियंता और अधिशासी अभियंता की शिकायत शासन में की। अधीक्षण अभियंता तारीक जमील भी स्वयं यहां से तबादले के लिए तीन दिन पहले पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी से मिले। उन्होंने अपने तबादले का आवेदन किया और कहा कि ऐसे हालात में वह कौशांबी में काम नहीं कर पाएंगे। बुधवार को उनका तबादला इलाहाबाद हो गया। इलाहाबाद से एसके श्रीवास्तव को कौशांबी भेजा गया है। वहीं अधिशासी अभियंता ने भी दूसरे जिले में तबादले के लिए आवेदन किया है। चर्चा है कि जल्द ही उनका भी कहीं तबादला हो जाएगा। वहीं विधायक ने दावा किया है कि उन्होंने एसई का तबादला करा दिया है। उन्होंने अधीक्षण अभियंता पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। कहा कि उन्होंने उपभोक्ताओं का शोषण किया है। उनकी शिकायत पर मंत्री ने तबादला किया है। अब उनकी संपत्ति की भी जांच होगी। कुछ दिनों बाद उन्हें इलाहाबाद से भी दूर भेजा जाएगा। जल्द ही एक्सईएन का भी तबादला किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.