Move to Jagran APP

बदसलूकी से भड़के नितेश के परिवार के लोग, शव रख लगाया जाम

सरायअकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव में नितेश की हत्या प्रकरण में सोमवार को परिवार के लोगों ने पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए शव रखकर सरायअकिल-पुरखास मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 06:11 AM (IST)
बदसलूकी से भड़के नितेश के परिवार के लोग, शव रख लगाया जाम
बदसलूकी से भड़के नितेश के परिवार के लोग, शव रख लगाया जाम

कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव में नितेश की हत्या प्रकरण में सोमवार को परिवार के लोगों ने पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए शव रखकर सरायअकिल-पुरखास मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। खबर पाकर वहां पहुंचे प्रभारी सीओ चायल सहीराम आर्य व जनप्रतिनिधियों ने लोगों को समझाकर किसी तरह जाम खत्म कराया।

loksabha election banner

रसूलपुर टप्पा गांव में रविवार की सुबह सुअर चराने गए नितेश की आपसी झगड़े के बाद विरोधी युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी पुष्पा की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ एफआइआर लिखकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद नितेश का शव लेकर स्वजन गांव लौटे। इस बीच परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर गांव के बाहर आरा मशीन के समीप शव रखकर रास्ता जाम कर दिया। बांस-बल्ली सड़क पर लगा दी गई। इससे आवागमन अवरुद्ध हो गया। मृतक के भाई गब्बर ने आरोप लगाया कि सोमवार की सुबह वह सराय अकिल थाने में आरोपितों की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी लेने गया तो थाने में तैनात सिपाही वीरेंद्र राय ने गाली-गलौज करते हुए भगा दिया। साथ ही गब्बर ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपितों से साठगांठ कर पुलिस उन्हें बचाना चाह रही है। जाम लगाने की सूचना मिलते ही चायल के प्रभारी सीओ सहीराम आर्य अपने साथ सराय अकिल, पिपरी व करारी थाने की फोर्स लेकर वहां पहुंचे। परिवार वालों से बातचीत कर उन्होंने दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई कराए जाने का आश्वासन दिया। साथ ही आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की भी बात कही लेकिन ग्रामीण नहीं मानें। इस बीच जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र कुमार व समाजवादी पार्टी के नेता फुरकान सिद्दीकी पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाया। तब जाकर करीब डेढ़ घंटे बाद शाम छह बजे जाम खत्म कराते हुए पुलिस सुरक्षा के बीच शव का अंतिम संस्कार कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.