Move to Jagran APP

आरोपित की गिरफ्तारी नहीं, दे रहा हत्या की धमकी

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेवां गांव में लूटपाट व पिटाई के आरोपित की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित दहशतजदा है। मुकदमें में सुलह का दबाव बनाने के उद्देश्य से आरोपित अब हत्या की धमकी दे रहा है। इस पर पीड़ित ने उच्चाधिकारियों के यहां शिकायत की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 10:54 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 10:54 PM (IST)
आरोपित की गिरफ्तारी नहीं, दे रहा हत्या की धमकी
आरोपित की गिरफ्तारी नहीं, दे रहा हत्या की धमकी

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेवां गांव में लूटपाट व पिटाई के आरोपित की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित दहशतजदा है। मुकदमें में सुलह का दबाव बनाने के उद्देश्य से आरोपित अब हत्या की धमकी दे रहा है। इस पर पीड़ित ने उच्चाधिकारियों के यहां शिकायत की है।

loksabha election banner

चंदौली जनपद के अलीनगर बरईपुर निवासी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि वह टेंवा निवासी रवींद्र प्रकाश सिंह के फॉर्म हाउस में रहकर फसल की रखवाली किया करता है। 31 दिसंबर को गांव का ही नितिन पांडेय अपने मवेशी लेकर खेत में घुस गया। मवेशी फसल नष्ट करने लगे तो अनिल ने विरोध किया। अनिल का कहना है कि इस पर नितिन ने उसकी जमकर पिटाई की और उसके पास रहे 52सौ रुपये लूट लिए। शिकायत पर पुलिस ने घायल अनिल को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया। अनिल का कहना है कि पुलिस ने अब तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की है। ऐसे में वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। हालांकि शिकायत पर अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कौशांबी के युवक ने इंदौर में लगाई फांसी

संसू, कसेंदा : पूरामुफ्ती निवासी युवक ने इंदौर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक वहां रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। स्वजन गुरुवार को शव गांव लाए। वहां अतिम संस्कार कर दिया गया। घटना के बाद से स्वजनों में शोक है।

पूरामुफ्ती निवासी इंद्रजीत खेती किसानी करते हैं। उनका 22 वर्षीय पुत्र छोटू इंदौर में अपने बहन और बहनोई के साथ रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। स्वजनों के मुताबिक छोटू कुछ दिनों से गुमशुम सा रहता था। मंगलवार की शाम खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। इस बीच उसने कमरे के अंदर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। सुबह उसका शव फंदे पर लटकता देख तो बहन व अन्य लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी जानकारी स्वजनों को दी। सूचना मिलते ही घर में रोना पिटना मच गया। जानकारी पर पहुंचे स्वजन इंदौर पहुंचे। वहां की पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया। गुरुवार को शव लेकर गांव पहुंचे स्वजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.