Move to Jagran APP

एनएचएआइ कर्मियों ने मनाया सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा सप्ताह

जनपद से गुजरने वाले एक मात्र हाइवे पर एनएचएआइ के कर्मचारियों ने सोमवार को सड़क सुरक्षा माह अभियान के तहत सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा सप्ताह मनाया। इस दौरान कर्मचारियों व अधिकारियों ने हाइवे से गुजरने वाले वाहन के चालकों को यातायात नियमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 09:50 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 09:50 PM (IST)
एनएचएआइ कर्मियों ने मनाया सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा सप्ताह
एनएचएआइ कर्मियों ने मनाया सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा सप्ताह

संसू, टेढ़ीमोड़ : जनपद से गुजरने वाले एक मात्र हाइवे पर एनएचएआइ के कर्मचारियों ने सोमवार को सड़क सुरक्षा माह अभियान के तहत सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा सप्ताह मनाया। इस दौरान कर्मचारियों व अधिकारियों ने हाइवे से गुजरने वाले वाहन के चालकों को यातायात नियमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

loksabha election banner

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग के नियंत्रक अधिकारी उमेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में कर्मचारियों ने हाइवे स्थित कोखराज, टेढ़ीमोड़, सैनी समेत कई चौराहों पर सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा सप्ताह मनाया। कर्मियों ने वाहन चालकों को बताया कि ट्रैफिक नियमों का पालन करने से खुद भी सुरक्षित रहेंगे और सामने वाले को भी सुरक्षित रखेंगे। जरा सी लापरवाही व जल्दबाजी जान जोखिम में डाल सकती है। कार्यक्रम के दौरान शिव प्रताप सिंह, पंकज दुबे, प्रशांत कुमार आदि लोगों को सड़क पर सुरक्षित चलने के लिए जागरूक किया गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया स्वागत

संसू, टेढ़ीमोड़ : सोमवार को जनपद पहुंचे अपनादल एस के कार्यवाह राष्ट्रीय अध्यक्ष व सदस्य विधान परिषद उप्र आशीष पटेल का कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह फूल माला पहनाकर स्वागत किया। उनके साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष कामता प्रसाद पटेल भी मौजूद रहे। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष मंझनपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे।

गेस्ट हाउस में उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में पार्टी जिला पंचायत की सभी सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगी और मजबूती के साथ लड़ेगी। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जमुना प्रसाद सरोज, राज्यमंत्री रामलखन पटेल, राष्ट्रीय महासचिव जवाहर सिंह पटेल आदि मौजूद रहे। भूम धरी पर जबरन कब्जा करने का आरोप

संसू, कसेंदा : चरवा थाना क्षेत्र के पंसौर गांव में एक व्यक्ति ने पड़ोसी पर भूम धरी जमीन और मकान को जबरन कब्जा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है।

कोखराज थाना के बड़ा गांव पट्टी परवेजाबाद गांव निवासी मूलचंद पुत्र स्वर्गीय मोतीलाल ने बताया की उनकी चरवा के पंसौर गांव में भूमि है। जिसे उनका पड़ोसी जबरन कब्जा करना चाहता है। इसकी शिकायत सोमवार को मूलचंद ने चरवा पुलिस से की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.