Move to Jagran APP

झांसा देकर फेरीवाले से लूटपाट

कौशांबी थाना क्षेत्र के विजिया चौराहा में कपड़े की फेरी लगा रहे युवक को शातिर ने झांस

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 03:07 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:13 AM (IST)
झांसा देकर फेरीवाले से लूटपाट
झांसा देकर फेरीवाले से लूटपाट

कौशांबी थाना क्षेत्र के विजिया चौराहा में कपड़े की फेरी लगा रहे युवक को शातिर ने झांसा दिया और अपने साथ प्रयागराज ले जाकर कपड़ा व रुपये आदि लूट लिया। किसी तरह घर पहुंचे पीड़ित ने युवक ने थाने में सूचना दी।

loksabha election banner

पश्चिमशरीरा के अषाढ़ा निवासी सलमान अपने साथी फैज के साथ शनिवार की सुबह कपड़े की फेरी लगाते हुए विजिया चौराहा पहुंचा। सलमान की मानें तो बाइक सवार एक युवक कपड़े का दाम पूछने लगा। फिर उसने सलमान से कहा कि वह उसके साथ सरायअकिल के ईंट भट्ठा चले तो उसके अधिक कपड़े बिक जाएंगे। झांसे में आए सलमान ने अपनी साइकिल फैज को दी और उसकी बाइक पर कपड़े लेकर बैठ गया। कई घंटे बीतने के बाद जब सलमान नहीं लौटा तो शाम करीब चार बजे फैज ने उसके परिवार वालों से बात की। सलमान ने फैज को बताया कि बाइक सवार युवक उसे झांसा देकर अपने साथ प्रयागराज के झलवा तक ले गया और वह उसके साथ मारपीट कर एंड्रायड मोबाइल, रुपये व कपड़े लूट लिए। सलमान ने इसकी सूचना कौशांबी थाने में दी। इस संबंध में इंस्पेक्टर इंद्रदेव का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। लिखित शिकायती पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। सिपाही को झांसा देकर 10 हजार रुपये ठगे, केस

कांस्टेबल को लकी ड्रा को झांसा देकर शातिर ने 10 हजार रुपये ठग लिए। काफी समय बाद भी जब उसे लकी ड्रा की रकम नहीं मिली तो उसने मामले की शिकायत मंझनपुर कोतवाली में की। पुलिस ने नामजद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस लाइन में विकास दुबे कांस्टेबल पद पर तैनात हैं। विकास के मुताबिक, 28 नवंबर को उनके मोबाइल पर कॉल आई। फोन करने वाले व्यक्ति ने लाखों रुपये लकी ड्रा में जीतने की बात कहते हुए कुछ रुपये की मांग की। शातिर ने खुद की पहचान रणविजय निवासी शांतिपुरम कालोनी गद्दोपुर फाफामऊ, प्रयागराज के रूप में दी। झांसे में आए कांस्टेबल ने उसके खाते में 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। कई महीने तक शातिर टालमटोल करता रहा। इसके बाद उसका मोबाइल नंबर स्विच आफ बताने लगा। ठगी का शिकार कांस्टेबल ने शुक्रवार को मंझनपुर कोतवाली में शिकायत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.