Move to Jagran APP

बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बे में बंद घर का ताला तोड़ कर चोरों ने नकदी व जेवरात समेत लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 10:02 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 10:02 PM (IST)
बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

संसू, नारा : सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बे में बंद घर का ताला तोड़ कर चोरों ने नकदी व जेवरात समेत लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

नगर पंचायत सिराथू के वार्ड 11 निवासी अरशद अहमद खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। वह अपनी पत्नी शादाब बानो का इलाज कराने के लिए बुधवार को ताला बंद कर कानपुर शहर गया था। अरशद का कहना है कि इस बीच रात को ताला तोड़कर चोरों ने कमरे में रखा दो तोले सोने का हार, चार अंगूठी, एक पाव चांदी, एलईडी, लैपटॉप, पांच हजार रुपया समेत करीब ढाई लाख रुपये की गृहस्थी पार कर दी। गुरुवार की सुबह घर लौटे परिवार के लोगों ने बिखरा पड़ा सामान देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्वजनों से पूछताछ के बाद जांच शुरू कर दी है। यमुना नदी में डूबे बालक का शव उतराता मिला

संसू, कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के सेंवढ़ा गांव में बुधवार की शाम स्नान करते समय यमुना नदी में डूबे बालक का शव दूसरे दिन उतराता हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरते हुए बिना पोस्टमार्टम परिवार वालों को शव सौंप दिया। स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

सेंवढ़ा निवासी महंतलाल मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। बुधवार की शाम उसका 10 वर्षीय बेटा गौतम गांव के बाहर यमुना नदी में अपने साथियों के साथ नहाने गया था। परिवार वालों का कहना है कि इस दौरान पैर फिसलने से गौतम गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यह देख साथियों ने शोर मचाया। आसपास रहे लोगों ने नदी में छलांग लगा दी। काफी प्रयास के बाद भी गोताखोर उसे तलाश नहीं पाए। घटना की जानकारी परिवार वालों को हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। रोते-बिलखते स्वजन भी नदी किनारे पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जाल डलवाते हुए गोताखोरों की मदद से बालक की तलाश शुरू कर दी लेकिन सफलता नहीं मिली। गुरुवार की सुबह कुछ दूरी पर ही गौतम का शव उतराता हुआ मिला। पुलिस ने उसे बाहर निकलवाया और लिखा-पढ़ी के बाद परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.