Move to Jagran APP

युवक की सऊदी में पाइप-लाइन में गिरकर हुई थी मौत, सांसद की कोशिश के बाद 22 दिन बाद युवक के घर पहुंचा शव

8 मार्च को पाइप सीवर में काम के दौरान मौत हो गई थी। जिसकी सूचना परिजनों को बिहार के एक व्यक्ति द्वारा हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन लगातार शव को घर लाने के लिए प्रयास करते रहे।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Wed, 29 Mar 2023 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 12:22 PM (IST)
युवक की सऊदी में पाइप-लाइन में गिरकर हुई थी मौत, सांसद की कोशिश के बाद 22 दिन बाद युवक के घर पहुंचा शव
मृतक राममिलन (फाइल फोटो) और रोते बिलखते स्वजन। जागरण

 जागरण संवाददाता गुवारा (कौशांबी)। मंझनपुर कोतवाली के सैदनपुर गांव में एक युवक विदेश सऊदी में पांच वर्षों से सीवर प्लंबर का काम करता है। 8 मार्च को पाइप सीवर में काम के दौरान मौत हो गई थी। जिसकी सूचना परिजनों को बिहार के एक व्यक्ति द्वारा हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन लगातार शव को घर लाने के लिए प्रयास करते रहे। वहीं कौशांबी सांसद के प्रयास से 22 दिन बाद युवक का शव उसके घर पहुंचा तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

loksabha election banner

मंझनपुर कोतवाली के राममिलन पुत्र रोशनलाल (38) सैदनपुर गांव के मूलनिवासी है। मिलन के पास तीन बच्चे रितम(12) शिवम(10) व एक लड़की अंजली (9) है। मिलन पांच वर्षों से सऊदी में रहकर पाइप सीवर काम कर अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मिलन की सऊदी के जुबैर में 7 मार्च को पाइप लाइन के अंदर गिरकर मौत हो गई। जिसकी सूचना बिहार के एक व्यक्ति ने परिजनों को दिया।

सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन मिलन के शव को घर लाने के लिए यहां वहां प्रयास करते रहे। बाद में परिजन कौशांबी सांसद विनोद सोनकर से मिलकर शव को अपने जिले मंगवाने की मांग किया। विनोद सोनकर के अथक प्रयास के चलते बाइस दिन बाद मिलन का शव जब उसके घर पहुंचा तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.