Move to Jagran APP

Kaushambi News: मां को खाना देने गया था युवक, लौटते समय आया ट्रेन की चपेट में, हुई मौत

कौशाम्बी जिले से युवक की ट्रेन से कटकर मौत का मामला सामने आया है। जलालपुर गांव के सामने रेलवे लाइन पार कर रहे एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजनों में हंगामा मच गया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Wed, 11 Jan 2023 05:14 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 05:14 PM (IST)
Kaushambi News: मां को खाना देने गया था युवक, लौटते समय आया ट्रेन की चपेट में, हुई मौत
मां को खाना देने गए युवक की ट्रेन से कटकर मौत

संवाद सूत्र, मूरतगंज (कौशाम्बी): यूपी के कौशाम्बी जिले से युवक की ट्रेन से कटकर मौत का मामला सामने आया है। जलालपुर गांव के सामने रेलवे लाइन पार कर रहे एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजनों में हंगामा मच गया। हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर इकट्ठे हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

खाना देने के बाद लौटते समय हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, संदीपन घाट थाना क्षेत्र के जलालपुर बोरियों निवासी ओठ लाल का 45 वर्षीय पुत्र राजू कुमार मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। ओठ लाल का मकान रेलवे लाइन के दोनों तरफ है मूरतगंज की तरफ राजू अपने पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। जबकि मेन गांव में उसके माता-पिता रहते हैं। बुधवार की दोपहर 2 बजे राजू कुमार अपनी माता को खाना देकर वापस अपने घर आ रहा था।

आते समय रेलवे लाइन पार कर रहा था तभी अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मूरतगंज चौकी इंचार्ज राकेश कुमार राय मौके पर पहुंचे और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.