Move to Jagran APP

सरदार पटेल की जयंती पर एकता के लिए दौड़ा कौशांबी

जासं, कौशांबी : जिला स्टेडियम की ओर से बुधवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर एकता की दौड़ का आयो

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 08:07 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 08:07 PM (IST)
सरदार पटेल की जयंती पर एकता के लिए दौड़ा कौशांबी
सरदार पटेल की जयंती पर एकता के लिए दौड़ा कौशांबी

जासं, कौशांबी : जिला स्टेडियम की ओर से बुधवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर एकता की दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ में जनपद के विभिन्न स्थानों से आए खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। सांसद विनोद सोनकर व डीएम मनीष कुमार वर्मा ने एकता के लिए युवाओ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने देश को एकता के सूत्र में पिरोने का काम किया है। उनके जैसा अदम्य साहस का परिचय देने वाला आज तक कोई नेता देश में नहीं हुआ है।

prime article banner

सांसद ने कहा कि करीब पांच सौ से अधिक रियासतों में बंटे देश को एक सूत्र में पिरोने वाले सरदार वल्लभ भाई पटेल सही में एक सच्चे नेतृत्व कर्ता था। ओसा चौराहे पर डायट मैदान तक आयोजित इस दौड़ में 20 वर्षीय बालक वर्ग में विपिन कुमार प्रथम, अमरीश कुमार द्वितीय व राहुल कुमार तृतीय स्थान पर रहे। 14 वर्षीय बालक वर्ग में विवेक कुमार पाल प्रथम, रवींद्र कुमार द्वितीय, अभिषेक कौशिक तृतीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में कुमारी धनलक्ष्मी प्रथम, विनीता देवी द्वितीय व कल्पना यादव तृतीय स्थान पर रही। इन दौड़ों में बालक वर्ग में 180 व बालिका वर्ग में 35 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। सीडीओ इंद्रसेन ¨सह ने सभी विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस दौरान उपक्रीड़ा अधिकारी सुधीर श्रीवास्तव, परवेज आलक, पुष्पेंद्र कुमार, योगेंद्र ¨सह, रामरतन कुशवाहा, सुशील कुमार पटेल आदि मौजूद रहे। अधिकारियों ने भी लगाई दौड़

खिलाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद डीएम के साथ ही एसपी प्रदीप गुप्ता, सीडीओ इंद्रसेन ¨सह, डीडीओ विजय कुमार ¨सह सहित अन्य अधिकारियों ने भी खिलाड़ियों के पीछे- पीछे दौड़ लगाई। उन्होंने कहा कि एकता के दौड़ में वह पूरे जिले के लोगों के साथ है। उन्होंने लोगों को दौड़ के माध्यम से आपसी सदभाव बनाए रखने का संदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.