Move to Jagran APP

घर में घुसकर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के डिहवा गांव में पुरानी रंजिश में दर्जन भर लोगों ने घर में घुसकर किसान की पिटाई की। साथ ही कार्यक्रम में आए रिश्तेदारों की गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 11:33 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 06:09 AM (IST)
घर में घुसकर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़
घर में घुसकर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के डिहवा गांव में पुरानी रंजिश में दर्जन भर लोगों ने घर में घुसकर किसान की पिटाई की। साथ ही कार्यक्रम में आए रिश्तेदारों की गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। खबर पाकर पहुंची पुलिस फोर्स ने हालात पर काबू पाया। इस बीच हंगामा कर रहे लोग धमकी देते हुए भाग निकले।

loksabha election banner

डिहवा निवासी करन सिंह अधिवक्ता हैं। उनकी गांव के ही एक व्यक्ति से दुश्मनी बनी है। इस वजह से अक्सर तनातनी की स्थिति बनी रहती है। करन सिंह का कहना है कि शनिवार की शाम उनके घर में पूजा-पाठ का कार्यक्रम था। इस दौरान तमाम रिश्तेदार भी आए थे। यह देख विपक्षी व उसके परिवार वालों ने किसी बात को लेकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। अधिवक्ता के पिता बच्चीलाल ने विरोध किया तो दर्जन भर से अधिक लोगों ने घर में घुसकर उनकी पिटाई की। साथ ही घर के बाहर खड़ी रिश्तेदारों की बाइक व कार को तोड़फोड़ दिया। इस बीच घटना की जानकारी होने पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। तब हालात पर काबू पाया जा सका। करन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आनंद, राकेश, अवधेश, चंपा देवी, अनिल, कल्पना आदि समेत दर्जन भर लोगों के खिलाफ केस लिखकर तलाश शुरू कर दी है। घायल बच्चीलाल को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर व सीओ मंझनपुर एसएन पाठक भी गांव पहुंचे। थाने भी जाकर आक्रोशित हुए एक पक्ष के लोगों को समझाकर माहौल शांत कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.