Move to Jagran APP

नरवर पट्टी में निर्माणाधीन अंत्येष्टि स्थल में मिली खामियां

उप निदेशक पंचायती राज आरएस चौधरी ने सोमवार को जिले में चल रहे कार्यों को औचक निरीक्षण

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 10:04 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:02 AM (IST)
नरवर पट्टी में निर्माणाधीन अंत्येष्टि स्थल में मिली खामियां
नरवर पट्टी में निर्माणाधीन अंत्येष्टि स्थल में मिली खामियां

उप निदेशक पंचायती राज आरएस चौधरी ने सोमवार को जिले में चल रहे कार्यों को औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अंत्येष्टि स्थल, शौचालय व राज्य वित्त आदि के कार्यों को प्राथमिकता दी। कुछ गांव में हुई कार्यों को लेकर जरूरी सुझाव दिया। साथ ही तीन गांव की पत्रावली मांगी है।

loksabha election banner

उप निदेशक पंचायतीराज आरएस चौधरी निरीक्षण के लिए कौशांबी आए। सबसे पहले उन्होंने 24 लाख की लागत से मूरतगंज ब्लाक के नरवर पट्टी में निर्माणाधीन अंत्येष्टि स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद वहां जो कमी दिखी उसे सुधारने का निर्देश दिया। यहां से वह टेंवा गांव पहुंचे और निर्माण कार्य को देखा। वहां का अंत्येष्टि स्थल बेहतर दिखा। इसके बाद वह पूरबशरीरा और पश्चिमशरीरा गांव में बने एलओवी के शौचालय को देखा। शौचालय निर्माण को लेकर उन्होंने कुछ सुझाव दिया। साथ ही तीनों गांव की पत्रावली तलब की है। उन्होंने गांव में बने स्कूलों को भी देखकर और संतुष्टि जताई। कहा कि जो काम अधूरा पड़ा है उनको तत्काल पूरा करने के लिए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.