Move to Jagran APP

अपराधियों पर शिकंजा पहला मकसद : अभिनंदन

बरेली शहर से स्थानांतरित होकर आए नवागत एसपी अभिनंदन ने अपराधियों पर शिकंजा कसना अपनी प्राथमिकता बताई। उन्होंने जनता के बीच मित्रवत व्यवहार बनाने और उनका विश्वास जीतने का दंभ भरा। मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए उन्होंने अपने बीते कार्यकाल के बारे में भी बताया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 10:47 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 10:47 PM (IST)
अपराधियों पर शिकंजा पहला मकसद : अभिनंदन
अपराधियों पर शिकंजा पहला मकसद : अभिनंदन

जासं, कौशांबी : बरेली शहर से स्थानांतरित होकर आए नवागत एसपी अभिनंदन ने अपराधियों पर शिकंजा कसना अपनी प्राथमिकता बताई। उन्होंने जनता के बीच मित्रवत व्यवहार बनाने और उनका विश्वास जीतने का दंभ भरा। मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए उन्होंने अपने बीते कार्यकाल के बारे में भी बताया।

loksabha election banner

एसपी अभिनंदन ने बताया कि वे वर्ष 2014 बैच के हैं। पहली पोस्टिग उनकी गौतमबुद्ध नगर में अपर पुलिस अधीक्षक के रूप में हुई। एक साल का कार्यकाल पूरा करते हुए उन्होंने बरेली सिटी में एएसपी का कार्यभार संभाला। पुलिस अधीक्षक के रूप में उनकी पहली पोस्टिग कौशांबी जनपद में है। उन्होंने कहा कि एसपी के पद पर रहकर उन्हें जनपद से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का निस्तारण करना और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई को लेकर वह ज्यादा जोर देंगे। अभिनंदन ने बताया कि यदि कोई भी पुलिस कर्मी जनता से गलत व्यवहार करता है और इसकी शिकायत मिलती है तो कार्रवाई तय है। चाहे वह सिपाही हो या फिर थानेदार या सीओ। नवागत एसपी ने पत्रकारों से भी अच्छे संबंध बनाकर रखने की बात कही। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने सभी थानेदारों व अपने स्टाफ के साथ मीटिग की और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। मीडिया कर्मियों के जरिए मिलती हैं कई सूचनाएं

नवागत एसपी अभिनंदन ने कहा कि मीडिया कर्मियों के जरिए बहुत से ऐसी सूचनाएं मिलती हैं, जो पुलिस तक अपने स्तर से नहीं पहुंच पाती। ऐसी परिस्थिति में मीडिया कर्मियों का भी नाम गोपनीय रखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.