Move to Jagran APP

ससुर और देवर ने बहू को कुल्हाड़ी से काट डाला

महेवाघाट थाना क्षेत्र के अलवारा गांव में भैंस की पूंछ शरीर से छू जाने पर भड़के ससुर और देवर ने महिला को कुल्हाड़ी से वारकर मौत के घाट उतार दिया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया जबकि देवर मौके से भागने में सफल रहा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 10:58 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 10:58 PM (IST)
ससुर और देवर ने बहू को कुल्हाड़ी से काट डाला
ससुर और देवर ने बहू को कुल्हाड़ी से काट डाला

महेवाघाट थाना क्षेत्र के अलवारा गांव में भैंस की पूंछ शरीर से छू जाने पर भड़के ससुर और देवर ने महिला को कुल्हाड़ी से वारकर मौत के घाट उतार दिया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया जबकि देवर मौके से भागने में सफल रहा। स्वजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मृतका के भाई की तहरीर पर उन दोनों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की।

loksabha election banner

अलवारा निवासी रामकैलाश मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। वह अपने भाइयों व पिता से अलग रहता है। रामकैलाश मंगलवार की सुबह मजदूरी के सिलसिले से कहीं चला गया। घर पर उसकी 35 वर्षीय पत्नी ननकी देवी अपने चार बच्चों के साथ मौजूद थी। ग्रामीणों के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे ननकी का देवर नेता कहीं जा रहा था। घर के बाहर बंधी ननकी की भैंस ने उसके शरीर में पूंछ मार दी। इस पर नेता रास्ते में मवेशी बांधने को लेकर गालीगलौज करने लगा। ननकी देवी ने विरोध किया तो देवर ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच ससुर पीतांबर लाल पीछे से आया और उसने ननकी के सिर और गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। घातक हमले के बाद लहूलुहान होकर ननकी देवी तड़पने लगी और कुछ ही देर में उसकी वही मौत हो गई। यह देख देवर वहां से भाग निकला जबकि पीतांबर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। घटना की जानकारी होने पर पति रामकैलाश समेत मृतका का भाई इंदर निवासी धाता फतेहपुर भी आ गए। इस घटना पर इंस्पेक्टर केपी सिंह का कहना है कि इंदर की तहरीर पर ससुर और देवर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.