टेंवा, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में एक किसान व युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सेहिया गांव निवासी शिवकुमार (20) पुत्र शिवचरन पांच बहनों के बीच इकलौता भाई था। सोमवार की शाम करीब छह बजे वह अपने पड़ोसी पंकज कुमार (16) पुत्र मान सिंह और करन (13) पुत्र चंद्रशेखर के साथ बाइक से किसी काम से नौगिरा गांव की ओर गया जा रहा था। जैसे ही वह गांव के बाहर पहुंचा। सामने से आ रही दूसरी बाइक से उसकी बाइक भिड़ गई। हादसे में शिवकुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिवकुमार की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। उसकी पांचों बहनों के साथ ही माता-पिता का हाल बेहाल है।

दूसरा सड़क हादसा मंझनपुर कोतवाली के टेंवा बाजार स्थित पश्चिम शरीरा गांव में शराब के ठेके के निकट हुई। जजौली गांव निवासी छेदीलाल (55) पुत्र सहतू कोटार किसी काम से साइकिल से बाजार आया था। सुबह तकरीबन दस बजे जैसे ही वह वापस जाने लगा। इसी दौरान पीछे से आई एक तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दी जिससे उसको गंभीर चोटें आई और कुछ ही देर में मौके पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी पर टेंवा चौकी प्रभारी मनोज कुमार उपाध्याय मौके पर पहुंच गए। पत्नी फूलन देवी समेत परिजन व गांव के अन्य लोग भी पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप