कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय चौराहा पर काफी दिनों से साड़ी पहनकर लोगों से वसूली कर रहे युवक को किन्नरों ने जमकर पीटा। साथ ही उसे निर्वस्त्र कर दिया। काफी देर तक चले हंगामे के बीच किसी ने इसका वीडियो बनाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। किसी तरह युवक अपनी जान बचाकर भाग निकला।

जिला मुख्यालय मंझनपुर में पखवारा भर से एक युवक साड़ी पहनकर किन्नरों के अंदाज में टैंपो स्टैंड पर सवारियों व दुकानदारों से रुपये वसूली किया करता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसकी जानकारी किन्नरों को हुई तो उन्होंने युवक को काफी समझाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। गुरुवार की दोपहर फिर से साड़ी पहनकर यात्रियों से रुपये वसूल रहा था। इस बीच जानकारी हुई तो मंझनपुर कस्बे के तीन किन्नर चौराहा पहुंचे। युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और निर्वस्त्र कर दिया। चौराहा पर लोगों को अच्छा खासा मजमा लग गया। किसी युवक ने पिटाई और निर्वस्त्र किए गए युवक का वीडियो मोबाइल पर बनाते हुए वायरल कर दिया। पिट रहे युवक खुद को करारी के बैशकांटी का बता रहा था। बहरहाल किसी तरह युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। करीब एक घंटे से अधिक चले हंगामे के बावजूद पुलिस कर्मी नहीं पहुंचे। इस संबंध में इंस्पेक्टर मनीष कुमार पांडेय का कहना है कि युवक की पिटाई का मामला संज्ञान में आया था। चौराहा पहुंचकर दुकानदारों से पूछताछ की गई, लेकिन युवक व किन्नरों का पता नहीं चल सका है। वायरल किए गए वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। उच्चाधिकारियों के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी।

महिला से छेड़खानी की एसपी से शिकायत : सरायअकिल के फकीराबाद में घर के अंदर घुसकर महिला से छेड़खानी व मारपीट के मामले में पुलिस ने अब तक कार्रवाई नहीं की। गुरुवार को पीड़िता ने मामले को लेकर एसपी को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

फकीराबाद निवासी एक महिला का आरोप है कि पति रोज की तरह काम पर गए हुए थे। पीड़िता का आरोप है कि गांव में एक परिवार की करारी में रिश्तेदारी है। उनके घर आया युवक घर के अंदर घुस आया। उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर वह गाली गलौज व मारपीट करने लगा। महिला के शोर मचाने पर वहा लोग आने लगे। उनको देखकर युवक फरार हो गया। मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने इसको लेकर अब तक कोई कदम नहीं उठाया। मामले को लेकर गुरुवार को पीड़िता ने एसपी को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप