Move to Jagran APP

घर में घुसकर परिवार को पीटा, सात लोगों पर केस, चुनावी रंजिश में उपजा विवाद

सैनी कोतवाली क्षेत्र के टांडा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर कुछ लोगों ने पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 11:03 PM (IST)
घर में घुसकर परिवार को पीटा, सात लोगों पर केस, चुनावी रंजिश में उपजा विवाद
घर में घुसकर परिवार को पीटा, सात लोगों पर केस, चुनावी रंजिश में उपजा विवाद

कौशांबी। सैनी कोतवाली क्षेत्र के टांडा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर कुछ लोगों ने पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

टांडा निवासी अंजू देवी पत्नी उमेश कुमार ने बताया कि उसका गांव के ही सतीश से चुनावी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। 17 मई को सतीश अपने साथी हरी सिंह, राजेश, नन्हा, रामजीत, अरविद जायसवाल समेत सिराथू निवासी अश्वनी के साथ आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। अंजू देवी ने विरोध किया तो हमलावरों ने घर में घुसकर उसकी पिटाई की। बीच-बचाव करने आए परिवार के अन्य लोगों को भी हमलावरों ने जमकर पीटा। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर वह धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत के बावजूद न कोतवाली में कार्रवाई हुई और न ही आला अफसरों ने सुनवाई की। इस पर पीड़िता ने अदालत का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुरानी रंजिश में महिला को पीटा, छीनी चेन - कोर्ट के आदेश पर छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जजासं, कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के मलाक निदूरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक महिला की जमकर पिटाई की और सोने की चेन छीन लिया। मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर छह लोगों के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया।

मलाक निदूरा निवासी विजय सिंह का गांव के ही लवलेश ओझा से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। विजय की पत्नी मधु सिंह ने बताया कि 24 जुलाई को लवलेश अपने परिवार के शिवम, अरविद, रवींद्र, हर्ष तिवारी व विनय तिवारी के साथ आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर सभी ने मिलकर मधु की पिटाई की। मधु का आरोप है कि हमलावरों ने मारपीट के दौरान उसके गले से सोने की चेन भी छीन लिया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर वह धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत के बावजूद न तो कोतवाली में कार्रवाई हुई और न ही आला अफसरों ने सुनवाई की। इस पर पीड़िता ने अदालत का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.