Move to Jagran APP

मुख्तार के नाम पर विधायक को धमकी दे रहा है बिजली विभाग का जेई

चायल विधायक संजय गुप्ता ने विद्युत विभाग के जेई समेत विधान सभा क्षेत्र में तैनात तीन लाइनमैन के खिलाफ शिकायत की है। उन पर लोगों से अभद्र व्यवहार व माफिया मुख्तार अंसारी का रिश्तेदार बताकर लोगों को धमकाने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 10:50 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 10:50 PM (IST)
मुख्तार के नाम पर विधायक को धमकी दे रहा है बिजली विभाग का जेई
मुख्तार के नाम पर विधायक को धमकी दे रहा है बिजली विभाग का जेई

चायल विधायक संजय गुप्ता ने विद्युत विभाग के जेई समेत विधान सभा क्षेत्र में तैनात तीन लाइनमैन के खिलाफ शिकायत की है। उन पर लोगों से अभद्र व्यवहार व माफिया मुख्तार अंसारी का रिश्तेदार बताकर लोगों को धमकाने का आरोप लगाया है। विधायक ने अधीक्षण अभियंता से लाइन मैनों की सेवा समाप्ति करने और जेई के खिलाफ विभागीय कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

prime article banner

भाजपा विधायक चायल संजय गुप्ता ने बताया कि सैंता सब स्टेशन में तैनात अवर अभियंता खुद को मुख्तार अंसारी का रिश्तेदार बताते हुए क्षेत्र के लोगों को धमकी दे रहे हैं। लोगों से हर काम के लिए वसूली करते हैं। इनकी शिकायत पूर्व में भी हुई थी। बताया कि रात 10 बजे वह भाजपा महामंत्री संजीव चौधरी को फोन पर धमकी भी देते हैं। उन्होंने विद्युत कर्मियों की हड़ताल के दौरान लाइनमैनों की मनमानी का भी आरोप लगाया। कहा कि आउट सोर्सिग में तैनात लाइनमैन काम पर थे। ऐसे में आउट सोर्सिंग में तैनात एक लाइनमैन सोमवार को सब स्टेशन आपूर्ति चालू कराने गया तो उसे वहां तैनात संविदा लाइन मैन उत्तम शुक्ल, अनिल पटेल व राजेंद्र पटेल ने रोक दिया और धमकी देकर भगा दिया। जबकि आउट सोर्सिंग वालों को काम पर बने रहने का निर्देश था। उनका आरोप है कि तीनों लाइन मैन ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने इनकी सेवा समाप्त किए जाने की बात कही। मामले को लेकर अधीक्षण अभियंता एसके श्रीवास्तव ने बताया कि विधायक चायल की ओर से शिकायती पत्र मिला है। संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उनका पक्ष मांगा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.