Move to Jagran APP

सड़क से उड़ रही धूल, राहगीर परेशान

मूरतगंज के मितुवापुर मोड़ नेशनल हाईवे से जीवनगंज रेलवे फाटक को जाने वाली रोड पर मिट्टी ढो रहे ट्रैक्टरों की धूल से राहगीर परेशान हैं। वाहनों के चलने से सड़क पर इस तरह धूल उड़ रही है कि लोगों का चलना मुश्किल हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 11:14 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 11:14 PM (IST)
सड़क से उड़ रही धूल, राहगीर परेशान
सड़क से उड़ रही धूल, राहगीर परेशान

मूरतगंज : मूरतगंज के मितुवापुर मोड़ नेशनल हाईवे से जीवनगंज रेलवे फाटक को जाने वाली रोड पर मिट्टी ढो रहे ट्रैक्टरों की धूल से राहगीर परेशान हैं। वाहनों के चलने से सड़क पर इस तरह धूल उड़ रही है कि लोगों का चलना मुश्किल हो रहा है।

loksabha election banner

जीवनगंज के समीप ईट भट्टे में ट्रैक्टर मिट्टी ढो रहे हैं, जिसके कारण सड़क पर मिट्टी फैल गई है। वाहनों के चलने से निकलने वाली धूल से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जीवनगंज स्थित 771 ईट भट्टे पर बनाने के लिए दो किलोमीटर दूर खेत से जेसीबी द्वारा मिट्टी की खुदाई हो रही है जिसको दर्जनभर ट्रैक्टर ढोकर भठ्ठे के नजदीक लाते हैं। जिसके कारण रोड पर मिट्टी का धूल जमा हो गया है। राहगीर धूल भरी मिट्टी से परेशान है। इसकी शिकायत जब भट्टे के मालिक चंद्रशेखर से की गई तो उनका साफ तौर पर यही कहना है कि हम परमिशन लेकर मिट्टी ढो रहे हैं। जबकि मानक के हिसाब से पानी का छिड़काव किया जाना चाहिए, लेकिन नहीं किया गया। पिछले 15 दिनों से राहगीर परेशान हैं। यह रोड जीवनगंज मलाकनगर, पट्टी परवेजाबाद, बिरौली, पंसौर, जुगवा, अशरफपुर, मलाकनागर, रसूलपुर बदले, चरवा, काजू सहित दो दर्जन से ज्यादा गांवों को जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.