Move to Jagran APP

बाइक की टक्कर से युवक की मौत, रास्ता जाम

संसू, उदहिन : पइंसा के अनेठा गांव के समीप बाइक की टक्कर से युवक की मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पलटने से बैंक के फील्ड अफसर घायल हो गया। अफसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा दिलाने और आरोपित बाइक सवार पर केस दर्ज करने की मांग करने लगे। एसडीएम ज्योति मौर्य व सीओ रामवीर ¨सह ने समझाकर आधे घंटे बाद जाम खत्म कराया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 11:15 PM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 11:15 PM (IST)
बाइक की टक्कर से युवक की मौत, रास्ता जाम
बाइक की टक्कर से युवक की मौत, रास्ता जाम

संसू, उदहिन : पइंसा के अनेठा गांव के समीप बाइक की टक्कर से युवक की मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पलटने से बैंक के फील्ड अफसर घायल हो गया। अफसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा दिलाने और आरोपित बाइक सवार पर केस दर्ज करने की मांग करने लगे। एसडीएम ज्योति मौर्य व सीओ रामवीर ¨सह ने समझाकर आधे घंटे बाद जाम खत्म कराया।

loksabha election banner

इलाके के ही कैमा निवासी रामराज का 25 वर्षीय बेटा राकेश शनिवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे अनेठा तिराहा के समीप खड़ा होकर प्रयागराज जाने वाले वाहन का इंतजार कर रहा था। कुछ देर बाद कोई साधन नहीं मिला तो वह पैदल ही सिराथू की ओर बढ़ने लगा। इस बीच पीछे से आई तेज रफ्तार बाइक ने राकेश को टक्कर मार दी। मौके पर ही राकेश की मौत हो गई। जबकि बाइक अनियंत्रित होकर पलटने से बड़ौदा पूर्वी उप्र ग्रामीण बैंक के फील्ड अफसर लवन किशोर निवासी सिराथू घायल हो गए। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। लवन किशोर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल पर आए और सिराथू-धाता मुख्य मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। पइंसा थानाध्यक्ष विजय कुशवाहा समेत एसडीएम व सीओ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने और आरोपित बाइक सवार पर केस दर्ज करने का आश्वासन दिया। हादसे में घायल अधेड़ ने अस्पताल में दम तोड़ा

संसू, कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के फतेहपुर सहावपुर गांव के समीप सड़क पार करते समय बाइक की टक्कर से घायल हुए अधेड़ ने अस्पताल में शनिवार की शाम दम तोड़ दिया। फतेहपुर सहावपुर निवासी 55 वर्षीय चिरौंजीलाल खेती करके परिवार का भरण पोषण करते थे। 28 जनवरी को शाम करीब साढ़े सात बजे खेत से लौट रहे थे। गांव के समीप सड़क पार करने लगे। प्रयागराज की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में चिरौंजीलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने तिल्हापुर मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। ¨जदगी और मौत से जूझ रहे चिरौंजीलाल ने शनिवार की शाम करीब साढ़े चार बजे दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ के बाद मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। करुण क्रंदन से पूरी रात गूंजता रहा चीरघर

जासं, कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के भौंतर गांव के समीप सड़क हादसे में हुई छह लोगों की मौत के बाद पोस्टमार्टम हाउस में पूरी रात अफरा-तफरी का माहौल रहा। करुण क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया। चार डॉक्टरों के पैनल ने भोर करीब तीन बजे तक पोस्टमार्टम किया। इसके बाद साढ़े तीन बजे दो एंबुलेंस से शवों को लेकर मध्य प्रदेश के सागर जिले के लिए रवाना हो गए।

भौंतर गांव के समीप शुक्रवार की रात कंटेनर व कार में टक्कर हो गई। कार का अगला हिस्सा कंटेनर में जा घुसा। कार सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। कुंभ नगर प्रयागराज में कथा सुनाने जा रहे थे। मामला कुंभ के संतों तक पहुंचा तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को संज्ञान में लिया। उन्होंने डीएम मनीष कुमार वर्मा को आदेश जारी किया कि शवों की पहचान कराते हुए उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाएं। तीन थाने की पुलिस संग डीएम, एसपी और सीओ सदर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया। सीएमओ की मौजूदगी में चार चिकित्सक अर¨वद कनौजिया, सौरभ ¨सह, विवेक केसरवानी व आशुतोष ¨सह पोस्टमार्टम किया। कुंभ मेले में कथा सुनाने जा रही थी मंडली

कुंभ मेले में स्नान के लिए मध्य प्रदेश के सागर जिले से तमाम लोग आए थे। उन्होंने श्री निम्बार्क धनंजय दास कठिया बाबा खालसा श्री महंत वृंदावन बिहारी दास कठिया बाबा मठ से कथा वाचक पुरोहित रामसहाय निवासी खुरई सागर मध्य प्रदेश को कथा सुनाने के लिए बुलाया था। रामसहाय अपनी मंडली में शामिल सत्यम पुत्र राममोहन निवासी सटोरिया खुरई सागर, अनुज तिवारी निवासी खुरई, महेंद्र तिवारी निवासी राहतगढ़ विदिशा मध्य प्रदेश, महीप ¨सह लोधी पुत्र मलखान ¨सह निवासी मरखेड़ा, बड़ौरिया मालथोन सागर व राममोहन निवासी जेल रोड खुरई भी कार से आ रहे थे।

दुर्घटनाओं में ट्रैक्टर चालक समेत सात लोग घायल

जासं, कौशांबी : मंझनपुर, करारी व कोखराज थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में ट्रैक्टर चालक समेत सात लोग घायल हो गए। सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बा निवासी शिवबाबू अपने साथी रमेश के साथ शनिवार की सुबह किसी काम से सरायअकिल जा रहा था। वह ओसा गांव से थोड़ा आगे बढ़ा कि सामने से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने शिवबाबू की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक भाग निकला। लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। करारी थाना क्षेत्र के रसूलपुर उखैया निवासी सुनील कुमार पुत्र मुन्नेलाल ट्रैक्टर चालक है। वह सरायअकिल के एक ईंट भट्ठा से शनिवार की सुबह लौट रहा था। वह जैसे ही म्योहर गांव के समीप पहुंचा था कि किसी वाहन को बचाने में साइकिल सवार अमरनाथ पुत्र सुंदरलाल निवासी गौहानी टक्कर मारते हुए खाई में पलट गया। हादसे में सुनील समेत साइकिल सवार अमरनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई है। जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे।

कोखराज के कशिया निवासी मुन्नालाल शनिवार की दोपहर बाइक से मूरतगंज बाजार जा रहा था। गांव के बाहर मुख्य मार्ग पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उसकी मोटरसाइकिल जा टकराई। हादसे में मुन्नालाल समेत दूसरी बाइक पर सवार शेरगढ़ निवासी लवकुश व नेहा गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने तीनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पुलिस को दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.