Move to Jagran APP

पीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़, लगा रहा जाम

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में बुधवार को भारी भीड़ उमड़ी। जनसभा के बाद भीड़ के चलते सड़कों आवागमन ठप सा गया।

By Edited By: Published: Wed, 01 May 2019 10:07 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2019 10:07 PM (IST)
पीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़, लगा रहा जाम
पीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़, लगा रहा जाम
कौशांबी : नगर पालिका भरवारी स्थित भवंस मेहता विद्याश्रम के मैदान में प्रधानमंत्री की जनसभा देखने को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके चलते मेहता रोड पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। सड़क के दोनों तरफ वाहनों लंबी कतार होने के कारण लोगों को आवागमन में काफी दिक्कत हुई।
 प्रधानमंत्री के जनसभा को लेकर जिले के कोने-कोने से लोग बुधवार को भरवारी में उमड़ पड़े। जैसे ही पीएम का उड़न खटोला आसमान में दिखाई दिया, लोगों की उत्सुकता तेज हो गई। तमाम ऐसे लोग जो जनसभा से कई किमी दूर पेड़ की छांव में अपने वाहन खड़े कर आराम कर रहे थे, वह भी जनसभा की ओर बढ़ गए। इसके चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई।
 मेहता रोड पर जाम की स्थिति होने के कारण इसका असर हाईवे पर भी देखने को मिला। तमाम वाहन हाईवे पर आड़े-तिरछे खड़े हो गए। हालांकि वहां मौजूद पुलिस कर्मी वाहनों को रूट डायवर्जन के हिसाब से निकालते रहे। प्रधानमंत्री के प्रस्थान के बाद धीरे-धीरे भीड़ कम होना शुरू हुई। पर्दा हटाओ, भीड़ को आने दो : जनसभा के दौरान जब भीड़ बढ़ने लगी और पंडाल पूरी तरह से भर गया तो मंच से घोषणा की गई कि पंडाल के बाद मैदान में लगाए गया पर्दा हटा दिया जाए ताकि लोग पेड़ों की छावों में खड़े होकर प्रधानमंत्री मोदी के भाषण को सुन सकें। इसके बाद पर्दा हटा दिया गया और भीड़ ने पेड़ों की छांव में मोदी के भाषण को सुन सकी।

यहां का सियासी तापमान तो बढ़ा हुआ है
भाषण के दौरान प्रयागराज की भाजपा प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि मैं जब अपनी गाड़ी में आ रही थी तो बाहर का तापमान 48 डिग्री गाड़ी बता रही थी। मोदी की रैली में आकर पता चला कि यहां तो सियासी पारा और हाई है। इसके संकेत साफ हैं। जनता देश की बागडोर एक बार फिर चौकीदार के हाथ में देना चाहती है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.