Move to Jagran APP

डंपर जलाकर बवाल करने वाले 511 लोगों पर मुकदमा दर्ज

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरा गांव स्थित बसपा कार्यालय के समीप हादसे में धीरचंद्र की मौत के बाद डंपर में आग लगाकर बवाल करने वाले 11 नामजद व पांच अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। यही नहीं मृतक धीरचंद्र के भाई की तहरीर पर डंपर चालक पर भी कार्रवाई की गई है। वहीं पिटाई में घायल डंपर चालक की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने रविवार की शाम उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 10:30 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 10:30 PM (IST)
डंपर जलाकर बवाल करने वाले 511 लोगों पर मुकदमा दर्ज
डंपर जलाकर बवाल करने वाले 511 लोगों पर मुकदमा दर्ज

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरा गांव स्थित बसपा कार्यालय के समीप हादसे में धीरचंद्र की मौत के बाद डंपर में आग लगाकर बवाल करने वाले 11 नामजद व पांच अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। यही नहीं, मृतक धीरचंद्र के भाई की तहरीर पर डंपर चालक पर भी कार्रवाई की गई है। वहीं पिटाई में घायल डंपर चालक की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने रविवार की शाम उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया है।

loksabha election banner

गौरा निवासी कल्लू का आठ वर्षीय बेटा कृष्णा को डंपर से टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। हादसा देख कृष्णा के चाचा धीरचंद्र ने पीछा किया और डंपर को बसपा कार्यालय के समीप रोकने का प्रयास किया। इस पर चालक उसे कुचलते हुए आगे बढ़ने का प्रयास किया। हादसे में धीरचंद्र की मौत हो गई। आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर एक कमरे में बंद किया और बेरहमी से पीटा। इसके बाद डंपर को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचने वाले पुलिस कर्मियों से भी नोक-झोक की। किसी तरह पुलिस ने बीच-बचाव कर चालक को बचाया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतक के भाई धीरेंद्र की तहरीर पर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने चालक केश कुमार को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। बहरहाल सोमवार को इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मद्दीलाल, रवि, मूलचंद्र, मूलचंद्र की पत्नी, रामप्रसाद, वीरेंद्र, मंजू, संजय, रिकू यादव, फूलचंद्र व रामकैलाश समेत पांच सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ गाड़ी जलाने, आवागमन बाधित करने और बलवा समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया। इस संबंध में एएसपी समर बहादुर का कहना है कि कार्रवाई के बाद निष्पक्ष तरीके से चिह्नित कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.