कौशांबी। पिपरी थाना क्षेत्र के की रहने वाली एक युवती को उसके सगे बहनोई ने शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो तैयार कर ब्लैकमेल कर रहा है। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती से पैसों की डिमांड की जा रही है। ऐसे में युवती और उसके स्वजन सहमें हुए है। पीड़िता ने आरोपी बहनोई के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया है। प्रकरण को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है।

पिपरी के एक गांव की युवती के पिता की मौत के बाद मृतक आश्रित के रूप में रेलवे में नौकरी मिली है। युवती इन दिनों लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन में बतौर टेक्नीशियन तैनात है। युवती का आरोप है कि पिपरी कोतवाली इलाके के ही एक गांव का रहने वाला उसका सगा बहनोई उसको परेशान कर रहा है। आरोप है कि उसका बहनोई अश्लील वीडियो बनाकर उसको गुमराह करते हुए पहले तो अंतरंग सम्बन्ध बनाये और अब वह फर्जी कोर्ट मैरिज तैयार करवा कर जबरन उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है। युवती जब बहनोई की इस हरकत का विरोध करती है तो उसे और उसके परिवार के लोगों की जिदगी बर्बाद करने की धमकी दी जाती है। आरोपी बहनोई युवती से नौकरी में तनख्वाह की आधी रकम की भी मांग कर रहा है। इसको लेकर परेशान युवती ने पिपरी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने का भरोसा पीड़िता और उसके परिवार को दिया है। पुलिस हत्थे चढ़ा दुष्कर्म का आरोपित, भेजा जेल

करारी थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लिखा-पढ़ी के बाद पुलिस ने चालान न्यायालय भेजा, जहां से उसे जेल भेजा गया।

करारी इलाके की युवती का कहना है कि बटबंधुरी गांव का रहने वाला गुफरान ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ पांच अगस्त की रात दुष्कर्म किया। युवती ने जब युवक से शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने शादी से इन्कार कर दिया। इस पर युवती ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को आरोपित गुफरान को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजवाया।

Edited By: Jagran