संसू, सिराथू : सैनी कोतवाली के नेशनल हाईवे स्थित अजुहा के पास बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बोलेरो में बैठे दो लोग जख्मी हो गए। मौके पर पहुंचे लोग एंबुलेंस की मदद से घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया।

सैनी के धुमाई गांव के मजरा लोधनपुर निवासी मुकेश पुत्र बैजनाथ गांव के सुनील पुत्र श्रीनाथ के साथ दोपहर में अजुहा कस्बे जा रहे थे। जैसे ही वह कस्बे के निकट पहुंचे। अचानक उनकी बोलेरो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दोनों बोलेरो में दब गए। आसपास के लोगों ने हादसा होते देखा तो भागकर मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से सीएचसी सिराथू भेज दिया। तालाब से मिट्टी खनन करने पर एसडीएम ने की कार्रवाई : सैनी कोतवाली क्षेत्र गरई गांव में तलाब में बुलडोजर लगा कर मिट्टी खनन करने की सूचना पर पहुंचे सिराथू एसडीएम प्रखर उत्तम ने मौके पर मिले वाहनों व मशीन को सीज कर दिया। उन्होंने इसको लेकर पुलिस को सक्रिय रहने की हिदायत दी।

सिराथू तहसील क्षेत्र के गरई गांव में एक तालाब से कुछ लोग बुलडोजर व ट्रैक्टर लगाकर मिट्टी खनन कर रहे थे। जो नियम के विरुद्ध था। इसकी जानकारी होने पर एसडीएम प्रखर उत्तम मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बुलडोजर व ट्रैक्टर सीज कर दिया। पुलिस को हिदायत दी कि वह इस प्रकार की सूचना को लेकर गंभीर रहे। पड़ोसी ने महिला को पीटा : चरवा कोतवाली के बेलहाई मजरा काजू गांव में बुधवार की सुबह चबूतरा टूटने का विरोध करने पर पड़ोसी ने महिला को पीटकर घायल कर दिया। घायल महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

चरवा के बेलहाई मजरा काजू गांव निवासी लक्ष्मी देवी पत्नी दुर्गा प्रसाद ने बताया कि उसका पति बिहार में एक ईंट भट्टा पर रहकर मजदूरी करता है। घर पर वह अपने बच्चों के साथ रहती है। पड़ोसी युवक बुधवार की सुबह बाइक से कहीं जा रहा था। उसकी बाइक अनियंत्रित होकर महिला के घर के चबूतरे से टकरा गई। जिससे उसके चबूतरे का एक हिस्सा गिर गया। महिला के विरोध करने पर वह गाली गलौज करने लगा। आरोप है कि गालीगलौज का विरोध करने पर युवक लात घूसों से महिला की पिटाई कर दी। घायल महिला ने थाने जाकर मामले की तहरीर दी। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप