Move to Jagran APP

चरवा में सड़क किनारे बोरे में बंद मिला बदहवास युवक, सप्ताह भर पहले प्रयागराज से हुआ था अपहरण

चरवा थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में शनिवार की सुबह गांव के बाहर स्थित सड़क किनारे प्लास्टिक के बोरे में एक युवक बंद मिला। इसकी खबर लगते ही ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे की रस्सी खोली तो बदहवास हालत में युवक मिला। युवक ने पूछताछ में सप्ताह भर पहले अपने अपहरण की कहानी पुलिस को बताई। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी देते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 11:32 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 11:32 PM (IST)
चरवा में सड़क किनारे बोरे में बंद मिला बदहवास युवक, सप्ताह भर पहले प्रयागराज से हुआ था अपहरण
चरवा में सड़क किनारे बोरे में बंद मिला बदहवास युवक, सप्ताह भर पहले प्रयागराज से हुआ था अपहरण

कौशांबी। चरवा थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में शनिवार की सुबह गांव के बाहर स्थित सड़क किनारे प्लास्टिक के बोरे में एक युवक बंद मिला। इसकी खबर लगते ही ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे की रस्सी खोली तो बदहवास हालत में युवक मिला। युवक ने पूछताछ में सप्ताह भर पहले अपने अपहरण की कहानी पुलिस को बताई। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी देते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

prime article banner

कमालपुर गांव के कुछ लोग शनिवार की सुबह खेत की तरफ जा रहे थे। इस बीच लोगों ने सड़क किनारे एक बोरे को देखा। उसमें कुछ होने की आशंका में लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे की रस्सी खोली तो 40 वर्षीय युवक बदहवास हालत में पाया गया। होश में लाने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की। युवक ने बताया कि वह पिपरी के डाही नुमाया निवासी 40 वर्षीय शिवपूजन प्रजापति है। वह भूमि प्लाटिग का काम करता है। करीब 20 साल से वह गांव छोड़कर प्रयागराज के मुंडेरा नीम सराय स्थित एलआइजी कालोनी में परिवार वालों के साथ रहता है। शिवमूरत का कहना है कि आठ अक्टूबर की सुबह वह टहलने के लिए कालोनी से बाहर निकला। इस बीच कार सवार चार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। इस बीच सप्ताह भर उसे किसी अनजान जगह पर रखा गया। नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बदहवास रखा जाता था। साथ ही उसकी किसी भूमि का अपहरणकर्ताओं ने उससे रजिस्ट्री भी करवा ली। दाहिने हाथ के अंगूठे में स्याही के निशान भी थे। जानकारी के बाद पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया और घरवालों को सूचना दी। शिवमूरत का कहना है कि उसका अपने भाई बाल मुकुंद और जिलाजीत से भूमि विवाद चला आ रहा है। ऐसे में उसने भाइयों पर ही घटना की आशंका जाहिर की है। बहरहाल इस संबंध में इंस्पेक्टर अरविद त्रिवेदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.