Move to Jagran APP

करंट से युवक की मौत

देवीगंज कड़ाधाम थाना क्षेत्र के अंबाई बुजुर्ग का मजरा हुजरा गांव में करंट की चपेट में आ

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 11:03 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 11:03 PM (IST)
करंट से युवक की मौत
करंट से युवक की मौत

देवीगंज : कड़ाधाम थाना क्षेत्र के अंबाई बुजुर्ग का मजरा हुजरा गांव में करंट की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। वह घर में कूलर का तार जोड़ रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है।

loksabha election banner

हुजरा निवासी शकील का 25 वर्षीय बेटा ताहिर हुसैन इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। परिवार वालों का कहना है कि शुक्रवार दोपहर वह घर पर कूलर के तार को चलती लाइन में जोड़ रहा था। इस बीच वह करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। गंभीर हालत में स्वजन उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कसेंदा गांव में गर्भवती महिला की मौत : पिपरी थाना क्षेत्र के कसेंदा गांव में शुक्रवार दोपहर मां बनने के पहले ही अस्पताल में इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। स्वजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। शाम तक शव का अंतिम संस्कार किया गया है। कसेंदा गांव निकासी सूरजभान यादव पुत्र स्वर्गीय केशरी प्रसाद रेलवे में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं। मलहरा फाटक के पास एक कमरे में रहकर मलहरा फाटक पर नौकरी करते हैं। शुक्रवार सुबह पत्नी पूजा (26) को उल्टी दस्त शुरू हो गया। आनन-फानन में सूरज भान ने पूजा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे वहां से रेफर कर दिया। जिसके बाद उसे तिल्हापुरमोड़ के एक निजी अस्पताल में र्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत हो गई। स्वजनों ने मामले में किसी भी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है। शव लेकर वापस लौट स्वजनों ने शाम को अंतिम संस्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.