Move to Jagran APP

युवक ने गोली मारकर की खुदकशी, परिवार में कोहराम

संवाद सहयोगी पटियाली कस्बा के मोहल्ला मिश्राना में शुक्रवार रात युवक ने गोली मारकर खुदक

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 11:14 PM (IST)
युवक ने गोली मारकर की खुदकशी, परिवार में कोहराम
युवक ने गोली मारकर की खुदकशी, परिवार में कोहराम

संवाद सहयोगी, पटियाली : कस्बा के मोहल्ला मिश्राना में शुक्रवार रात युवक ने गोली मारकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। युवक दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था और शुक्रवार को ही वापस लौटा था।

loksabha election banner

पटियाली के गांव गोंडा निवासी श्रीकृष्ण पुत्र रामदास यादव बीते कई वर्षों से गांव में रंजिश के चलते पटियाली के कस्बा के मोहल्ला मिश्राना में बस गए हैं। श्रीकृष्णा का इकलौता पुत्र अभिजीत बीते कई माह से दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। कोरोना संक्रमण के चलते वह शुक्रवार को घर वापस आया, लेकिन वह न तो घर में घुसा और न ही दरवाजा खटखटाया। घर के दरवाजे पर ही गोली मारकर खुदकशी कर ली। गोली की आवाज सुन घर में मौजूद श्रीकृष्ण का भाई अरविद व आसपास के लोग भी घरों से निकले। आनन-फानन में घायल अभिजीत को लेकर चिकित्सालय पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पटियाली इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप गौतम ने बताया कि सूचना के आधार पर पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। मृतक के पास से एक युवती का फोटो भी मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.