Move to Jagran APP

खेत में बैठी बच्ची पर जंगली जानवर का हमला, मौत

मंगलवार शाम मां के साथ गई थी खेत पर गांव पथरेकी में है जंगली जानवरों का आतंक

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 11:11 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 06:26 AM (IST)
खेत में बैठी बच्ची पर जंगली जानवर का हमला, मौत
खेत में बैठी बच्ची पर जंगली जानवर का हमला, मौत

कासगंज, जागरण संवाददाता : गांव पथरेकी में मंगलवार शाम को दर्दनाक हादसा हुआ। मां के साथ खेत पर गई बेटी पर जंगली जानवर ने हमला बोल दिया। मां चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन जानवर ने उसे बुरी तरह घायल कर दिया। अलीगढ़ में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव में दहशत है तो ग्रामीण अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चितित हो उठे हैं।

loksabha election banner

मंगलवार शाम लगभग चार बजे ग्राम पथरेकी निवासी ऊषा पत्नी हेमेंद्र 11 वर्षीय पुत्री गौरी को साथ लेकर खेतों की ओर पशुओं के लिए चारा काटने गई थी। मां चारा काट रही थी और गौरी वहीं पास में बैठी थी। इसी दौरान जंगली जानवर ने बच्ची पर हमला बोल दिया। बेटी की चीख सुनकर मां दौड़ी। चीखते और चिल्लाते हुए जानवर को भगाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसने बच्ची को गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजन उसे प्राइवेट नर्सिग होम में ले गए, जहां से अलीगढ़ रेफर कर दिया। देर रात अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में बच्ची ने दम तोड़ दिया। बालिका की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। ग्रामीणों के मुताबिक गांव पथरेकी में जंगली जानवरों का आतंक है। नील गाय आए दिन सड़क हादसों का जनक बनती हैं। वाहन चालक इनसे टकरा कर हादसों का शिकार बनते हैं।

भयभीत किसान, दहशतजदा बच्चे:

गांव पथरेकी में जंगली जानवर के हमले से हुई बालिका की मौत के बाद गांव में किसान भयभीत है। वहीं बच्चे दहशतजदा हैं। किसानों का भय सता रहा है कि वह व उनके बच्चे प्रतिदिन खेतों पर जाते हैं और किसी के भी साथ पुन: इस तरह का हादसा हो सकता है। ग्रामीण बच्चों को खेतों पर ले जाने में अब संकोच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.