Move to Jagran APP

चक्की कारोबारी ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी

पटियाली कस्बा के मुहल्ला मिश्राना में चक्की कारोबारी ने शुक्रवार की सुबह तमं

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 04:28 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 04:28 AM (IST)
चक्की कारोबारी ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी
चक्की कारोबारी ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी

कासगंज, जासं :पटियाली कस्बा के मुहल्ला मिश्राना में चक्की कारोबारी ने शुक्रवार की सुबह तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना का कारण गृहक्लेश बताया जा रहा है। मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

loksabha election banner

मुहल्ला मिश्राना निवासी चक्की कारोबारी 45 वर्षीय नवी हसन ने स्वयं को तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। फायर की आवाज सुन आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना पुलिस को दी गई। इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के संबंध में स्वजनों एवं आसपास के लोगों से पूछताछ की है। सीओ डीके पंत ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

------------------------

सुसाइड से पहले किया वीडियो वायरल

खुदकुशी से पहले नवी हसन ने एक वीडियो बनाकर वायरल किया है। जिसमें वह कह रहा है कि उसकी पत्नी के घर के सामने रहने वाले युवक से अवैध संबंध है। पत्नी की मिलीभगत से वह उसे परेशान करते हैं।

------------------------

वीडियो का संज्ञान लिया जा रहा है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। गृहक्लेश से परेशान युवक ने खुदकुशी की है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। - डीके पंत, सीओ पटियाली

संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत: शुक्रवार की दोपहर नगर पालिका के गेट पर अचानक एक वृद्ध गिर गया। आसपास के लोगों ने जानकारी पुलिस को दी। वृद्ध को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वृद्ध की शिनाख्त मुहल्ला खेरू निवासी 60 वर्षीय रामेश्वर गोला के रूप में हुई। जानकारी पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के भाई राजेंद्र गोला ने शव को पोस्टमार्टम कराए बिना ही ले जाने की सहमति जाहिर की। पुलिस ने भी वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मानते हुए शव को स्वजनों को सौंप दिया। इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह ने बताया कि वृद्ध की अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.