Move to Jagran APP

मुरादनगर की घटना को लेकर व्यापारियों ने निकाला कैंडल मार्च

कस्बा में मंगलवार की देर शाम व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में व्यापारि

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 05:32 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 05:32 AM (IST)
मुरादनगर की घटना को लेकर व्यापारियों ने निकाला कैंडल मार्च
मुरादनगर की घटना को लेकर व्यापारियों ने निकाला कैंडल मार्च

कासगंज, जासं: कस्बा में मंगलवार की देर शाम व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में व्यापारियों ने कस्बे में कैंडल मार्च निकाला। दो मिनट का मौन रख मुरादनगर के मृतकों को श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही मुख्यमंत्री से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान का छज्जा गिरने से हुई 23 लोगों की मौत से गुस्साए व्यापारियों ने मंगलवार देर शाम व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष भूदेव सिंह राजपूत के नेतृत्व में व्यापारियों ने कस्बे में कैंडल मार्च निकाला। रेलवे रोड से प्रारंभ हुए कैंडल मार्च कस्बे के प्रमुख मार्गों से होता हुआ रेलवे रोड पर ही संपन्न हुआ। नगर अध्यक्ष ने मुरादनगर की घटना पर •िाम्मेदार इंजीनियर और ठेकेदार के विरुद्ध मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की। व्यापारियों ने कैंडल मार्च के बाद कार्यालय पर शोक सभा कर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इस अवसर पर नगर महामंत्री रफीक अहमद, क्यामुद्दीन सैफी, असलम कुरैशी, हाजी इसरार अहमद, विकार अहमद, राम सिंह, धन सिंह लोधी, अशोक कुमार, राजू गोला, मनोज कुमार, डा. आनंद किशोर वर्मा, सुरजीत सिंह, चंद्रबोस, दानिश खान आदि व्यापारी मौजूद रहे।

ढोलना पुलिस ने चलाया धरपकड़ अभियान, 12 गिरफ्तार: ढोलना थाना क्षेत्र में अपराधियों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान चलाया गया। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 12 लोग गिरफ्तार किए हैं। एक स्थान से नौ जुआरी तो दूसरे स्थान से तमंचाधारी पकड़ा गया है। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से नकदी और तमंचाधारियों के कब्जे से एक असलहा और पांच कारतूस बरामद किए हैं।

ढोलना थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने अभियान चलाया। जानकारी मिली कि गांव दौकेली के समीप नेम सिंह के खेत में जुए का फड़ लगा है। पुलिस ने घेराबंदी कर छापा मारा तो यहां से जुआ खेलते गांव हरसेना निवासी नरेश, रघुराज, अंशू, राधे, प्रेमपाल, कल्लू एवं गांव दौकेली निवासी वीरपाल, अशोक, राजकिशोर को गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस ने ताश के पत्ते और 12 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। इसके अलावा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में तीन तमंचाधारियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हजारा नहर के समीप एक बोलेरो कार से अलीगढ़ के दतावली निवासी मुकेश, पंचराम और राकेश को गिरफ्तार किया है। मुकेश के कब्जे से तमंचा एवं पंचराम और राकेश के कब्जे से कारतूस बरामद किए हैं। सभी को जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.