मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

सहावर, संवाद सहयोगी। कस्बा सहावर में कृषि विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई से दुकानदारों में खलबली मच गई। तमाम दुकानदार दुकान बंद करने भाग गए। इस दौरान छह बीज चार खाद के नमूने लिए गए हैं। तीन दुकानदारों को नोटिस दिया गया है।

जिला कृषि अधिकारी सुमति कुमार चौहान के नेतृत्व में विभाग की टीम ने कस्बे में खाद बीज दुकानदारों के यहां छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान चार दुकानदारों के यहां से खाद के नमूने लिए गए और छह दुकानदारों को यहां से बजी की सैंपलिग की गई। कार्रवाई की जानकारी जब अन्य दुकानदारों को मिली तो उनमें हड़कंप मच गया। तमाम खाद बीज विक्रेता अपनी दुकानें बंद कर करके भाग गए। जिला कृषि अधिकारी ने बताया जिन दुकानों से सैंपिल लिए गए हैं सभी सैंपिलों को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जा रहा है। राजू खाद भंडार, मां वैष्णो खाद बीज भंडार, किसान खाद बीज भंडार, तुलसीराम छोटे लाल साहू खाद भंडार आदि के यहां कार्रवाई की गई है।

दुकानें बंद करने वालों को थमाया नोटिस : कस्बा में छापामारी के दौरान दुकानें बंद कर भागने वाले दुकानदारों को चिन्हित कर लिया है। उमेश खाद भंडार, पाठक ट्रैडिंग कपंनी एवं हेमंत को दुकान बंद कर भाग जाने के आरोप में कारण बताओ नोटिस दिए गए हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप