कासगंज, संवाद सहयोगी : जिला न्यायलय परिसर में विधि कांग्रेस ने सरकार की नीतियों के विरोध में प्रदर्शन किया। सरकार पर जांच एजेंसियों का गलत प्रयोग करने का आरोप लगाया है। कार्यकर्ताओं ने चतुर्थ स्तंभ पर सरकार द्वारा की जा रही तानाशाही को असंवैधानिक बताया है। उन्होंने इस प्रकार की कार्रवाई को रोकने की अपील की है।

कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के चेयरमैन सत्येंद्र पाल सिंह वैश ने कहा है कि मोदी सरकार अपने अधिकारों का गलत उपयोग कर रही है। लोकतंत्र की लगातार हत्या हो रही है। सच बोलने वालों पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं। उनके विरुद्ध कार्रवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि चतुर्थ स्तंभ कहा जाने वाला मीडिया भी सरकार की गलत नीतियों का शिकार बन रहा है। केशव मिश्रा ने कहा है कि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में सरकार की मीडिया संस्थानों पर इस प्रकार की कार्रवाई गलत है। मुनेंद्र पाल सिंह राजपूत, प्रकाश वीर सिंह सोलंकी, अनिल कुमार मिश्रा, आदर्श सक्सेना, धर्मेश शर्मा, धर्मेंद्र सिसोदिया, दुष्यंत चौहान, राकेश कुमार गुप्ता, मुनाजिर रफी, अनूप कुमार अब्दुल हई, सुधांशू शर्मा मौजूद रहे।

पत्रकारों ने प्रदर्शन कर तहसीलदार को दिया ज्ञापन

एक चैनल पर आयकर के छापे के विरोध में तहसील मुख्यालय पर पत्रकारों ने प्रदर्शन किया। सरकार की कार्रवाई को दमनात्मक कार्रवाई बताते हुए प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अजय कुमार यादव को दिया। वहीं, व्यापार मंडल ने भी मीडिया संस्थानों पर की जा रही कार्रवाई को अन्याय पूर्ण बताते हुए प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन तहसीलदार को दिया। राकेश चौधरी, अक्षय पालीवाल, शिवप्रताप सोलंकी, अतुल यादव, नरेंद्र पालीवाल, आयुष भारद्वाज मौजूद रहे।

Edited By: Jagran