मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

कासगंज, जागरण संवाददाता। लोकतंत्र के महापर्व में मात्र 24 घंटे का वक्त बाकी है। सोमवार को मंडी समिति से पोलिग पाíटयों की रवानगी होगी। इसके लिए प्रशासन की तैयारियां भी पूरी हैं। मतदान काíमकों को प्रशिक्षण दिया जा चुका है तो पार्टीवार रेंडमाइजेशन भी हो चुका है। सोमवार को उन्हें मतदान केंद्रों पर भेजने की व्यवस्था प्रशासन ने कर ली है।

सोमवार को सुबह से ही मंडी समिति में मतदान काíमकों की भीड़ रहेगी। यहां आने वाले काíमकों को परेशानी न हो, इसके लिए मंडी में प्रशासन ने व्यवस्थाएं की हैं। पंडाल के साथ में बैरीकेडिग की गई है। मंडी समिति में आकर्षक सजावट की जा रही है। मंडी परिसर में गेट के निकट वाहन व्यवस्था की है, ताकि ईवीएम और अन्य सामान लेने के बाद पोलिग पार्टी यहां से रवाना हो सकें। एडीएम योगेंद्र कुमार खुद दो दिन से मंडी समिति की व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। रविवार को भी अधिकारियों ने मंडी समिति का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखीं।

शिक्षकों की अपील लाई रंग :

शिक्षकों ने इस बार पोलिग पाíटयों को खुले वाहन के बजाए बंद वाहन से भेजने की मांग की थी। अब तक ट्रक एवं अन्य वाहन से जाने पर इन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता था। इस पर प्रशासन ने संजीदगी दिखाई है। पोलिग पाíटयों के लिए बस और अन्य वाहन की व्यवस्था की है।

-------

'सोमवार सुबह आठ बजे से पोलिग पाíटयों की रवानगी होगी। प्रशासन की तैयारियां पूरी हैं। मतदान काíमकों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है।'

-योगेंद्र कुमार

अपर जिलाधिकारी

कासगंज

-------

1206 पोलिग पार्टी।

123 रिजर्व पोलिग पार्टी।

15 कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स।

04 कंपनी पीएसी।

4000 पुलिस के जवान एवं होमगार्ड।

--------

296 बस पोलिग पार्टी के लिए।

220 वाहन पुलिस फोर्स के लिए।

106 वाहन सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं अन्य के लिए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप