Move to Jagran APP

खनन माफिया की एक और मशीन सी

क्षेत्र में गंगा किनारे बालू का अवैध उठान किया जा रहा है, इससे प्रशासन की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं। जागरण संवाददाता, पटियाली: गंगा की कोख को बालू खनन कर छलनी

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 12:21 AM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 12:21 AM (IST)
खनन माफिया की एक और मशीन सी
खनन माफिया की एक और मशीन सी

- फोटो- 12-

loksabha election banner

-जागरण प्रभाव-

जागरण संवाददाता, पटियाली: गंगा की कोख को बालू खनन कर छलनी कर रहे माफिया पर प्रशासन का डंडा दूसरे दिन भी चला। बालू खनन में लगी एक और पोकलेन मशीन को सीज कर दिया।

सोमवार के अंक मे दैनिक जागरण ने बालू खनन और माफिया की कारगुजारी को उजागर किया था। इसके बाद सोमवार को एसडीएम ने तहसीलदार तिमिराज सिंह को मौके पर भेजकर कार्रवाई कराई और एक पोकलेन मशीन को सीज कराया। मंगलवार को एसडीएम ने तहसील क्षेत्र बहरोजपुर में मुखबिर की सूचना पर बालू खनन की जांच लेखपाल अंकुर सिंह से कराई।

गंगा की कटरी में अवैध खनन की जानकारी पर स्वयं एसडीएम धीरेंद्र सिंह अपने साथ थानाध्यक्ष सिकंदर पुर वैश्य पहलवान सिंह और गंजडुंडवारा कोतवाली निरीक्षक रामकुमार के साथ मौके पर पहुंचे। अफसरों को सामने देखकर खनन में जुटे लोग मशीन को छोड़कर भाग गए। एसडीएम ने पोक लेन मशीन को कब्जे में लेकर सीज कर दिया और उसे अकबर नगर पलिया के ग्राम प्रधान रामचन्दर को सुपुर्दगी में दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.