कासगंज, जागरण टीम: जिले में पहले राउंड की मतगणना में 18 प्रधान पद के प्रत्याशी निर्वाचित घोषित हुए हैं। 20 क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के विजेताओं के नामों की घोषणा की गई। दूसरे राउंड की मतगणना प्रारंभ होने के बावजूद भी जिला पंचायत सदस्य पद को लेकर किसी तरह का रुझान नहीं मिला।

सातों विकास खंडों में मतगणना देरी से शुरू हुई। इसके चलते रुझान भी देर में मिले हैं। पहला रुझान सहावर विकास खंड क्षेत्र के विजयी प्रधान का प्राप्त हुआ है। एडीएम एके श्रीवास्तव ने पांच बजे तक रुझानों की जानकारी देते हुए बताया कि ब्लाक पटियाली से प्रधान पद के तीन, क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के चार, ब्लाक गंजडुंडवारा में प्रधान पद के दो, क्षेत्र पंचायत सदस्, पद के एक, ब्लाक सिढ़पुरा में प्रधान पद के एक, छह ग्राम पंचायत सदस्य, एक क्षेत्र पंचायत सदस्य, ब्लाक कासगंज में प्रधान पद के तीन, क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के तीन, ग्राम पंचायत सदस्य पद के तीन, ब्लाक अमांपुर में ग्राम प्रधान पद के छह, क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के सात, ब्लाक सहावर में प्रधान पद के तीन, ग्राम पंचायत सदस्य पद के तीन, क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के तीन सीटों का रुझान आया था। दूसरे राउंड की मतगणना के शुरू हो जाने के बाद भी देर रात तक जिला पंचायत सदस्य पद को लेकर कोई भी रुझान नहीं मिला है।

वहीं, सहावर की ग्राम पंचायत अल्लदीनपुर से पप्पू यादव, ग्राम पंचायत आमिरसा से रीता शाक्य, चंदवा से मोहरश्री प्रधान पद पर जीते हैं। इसी ब्लाक के घनश्याम, नसरुम, राकेश कुमार, मक्खन सिंह क्षेत्र पंचायत सदस्य के रूप में विजयी रहे। पटियाली की ग्राम पंचायत मूड़ा से राजेश प्रधान पद पर, ब्लाक सिढ़पुरा की ग्राम पंचायत करमपुर से प्रतीक चौहान, गंजडुंडवारा ब्लाक की ग्राम पंचायत म्युनी से सुनीता देवी, ग्राम पंचायत अहमददेव नागर से ओमकार सिंह प्रधान घोषित हुए। सोरों ब्लाक की ग्राम पंचायत ब्रह्मपुरी से नीरज, ग्राम पंचायत चकेरी से राजवती, क्षेत्र पंचायत सदस्य सलेमपुर बीबी से मंशारानी निर्वाचित हुई हैं। कासगंज ब्लाक की ग्राम पंचायत छावनी से सपना देवी का प्रधान पद पर निर्वाचन हुआ है।

Edited By: Jagran