कासगंज, जेएनएन। हैदराबाद में सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या के बाद देश जहां आक्रोशित है, वहीं इस तरह की घटनाओं पर अंकुश भी नहीं लग पा रहा है। कासगंज में शौच के लिए गई नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही चार लोगों ने दुष्कर्म किया। फरार चारों के खिलाफ पीडि़ता के पिता ने सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

कासगंज के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव में शौच को गई किशोरी के साथ गांव के ही चार युवकों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है। पुलिस ने छात्रा को गंभीर हालत में कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

गांव की किशोरी रविवार रात करीब नौ बजे खेत पर शौच के लिए गई थी। आरोप है कि तभी गांव के चार युवकों ने उसे दबोच लिया और पास के बाग में ले गए।  जहां उसके साथी बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान किशोरी वहां पर चीखती चिल्लाती रही और रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन उन सभी पर कोई कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद चारों घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

इसके बाद घर पहुंची किशोरी ने पिता को घटना की जानकारी दी तो वह पुत्री और अपनी पत्नी को साथ थाने पहुंचे। पुलिस को घटना की जानकारी दी। उन्होंने रिपोर्ट में गांव के ही घनश्याम, सुरेश, पुष्पेंद्र व अंकित को नामजद किया है। सभी आरोपित गांव से फरार हैं। युवती कक्षा दस की छात्रा है। पुलिस ने फरार चार युवकों की गिरफ्तारी के लिए आधा दर्जन टीम तैयार की है। 

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस