कासगंज, जागरण संवाददाता। शादी के बाद पहले रक्षाबंधन पर ससुराल में बूरा खाने की रस्म निभाने आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। दामाद का इंतजार कर रहे ससुरालीजनों को हादसे की खबर मिली तो परिवार में कोहारम मच गया। अलीगढ़ से भी युवक के स्वजन यहां आ गए।

जनपद अलीगढ़ के गांव नगला आफाक निवासी मेघराज का विवाह सात माह पूर्व कासगंज कोतवाली के गांव नगला मामो की सपना के साथ हुआ था। शादी के बाद पहला रक्षाबंधन था। बूरा खाने की रस्म निभाने के लिए मेघराज बाइक से नगला मामो जा रहा था। गांव से कुछ दूर पहले कासगंज-सोरों मार्ग पर अस्पताल के निकट रफ्तार से दौड़ रहे एक अनियंत्रित टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। मौके पर ही मेघराज की मौत हो गई। खबर मिलने पर मामो से ससुरालीजन यहां पहुंच गए। ससुराल में कोहराम मच गया। स्वजन भी कासगंज पहुंच गए। इंस्पेक्टर राजीव सिरोही का कहना है कि तहरीर के आधार पर अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्धा की मौत: सोरों क्षेत्र में प्रहलादपुर सड़क किनारे खड़ी 65 वर्षीय देवी को सोरों की तरफ तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी। स्वजन घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। महिला के पुत्र विजयपाल ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस