Move to Jagran APP

दोपहर को तल्खी और शाम को निलंबन की गाज

जासं, कासगंज: नौगवां व चेहका में मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों के ढ़ेर होने की सूचना पर

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 07:04 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 07:04 PM (IST)
दोपहर को तल्खी और शाम को निलंबन की गाज
दोपहर को तल्खी और शाम को निलंबन की गाज

जासं, कासगंज: नौगवां व चेहका में मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों के ढ़ेर होने की सूचना पर पहुंचे एसपी रविवार दोपहर पटियाली कोतवाली पर बिफर पड़े। कार्रवाई की चेतावनी दी और कई तरह की लापरवाही पाए जाने पर आखिरकार कोतवाल के साथ-साथ कस्बा चौकी इंचार्ज पर भी गाज गिर ही गई।

loksabha election banner

एसपी पीयूष श्रीवास्तव जब पटियाली क्षेत्र में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि रास्ते में पुलिस पिकेट की व्यवस्था अच्छी नहीं थी। वाहनों पर सवारियां ओवरलोड थीं। जैसे ही एसपी ने गांव में कदम रखा, सबसे पहले वहां के कोतवाल जयकृष्ण परिहार को लताड़ लगाई। चेतावनी दी कि क्यों न निलंबन की कार्रवाई कर दी जाए। बस फिर क्या था, यहां तय हो गया कि कोतवाल अब एसपी के निशाने पर हैं। शाम को एसपी को एक बड़ी लापरवाही मिल गई। उन्होंने देखा कि वर्ष 2011 के दोहरे हत्याकांड मामले में मौजूदा कोतवाल जयकृष्ण परिहार व कस्बा चौकी इंचार्ज अमर सिंह लापरवाही बरत रहे हैं और कुर्की के नाम पर खानापूर्ति की है। दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपितों की तलाश में प्रयास नहीं किए जा रहे। जब कई तरह की लापरवाही एसपी के सामने आई तो उन्होंने अंतत: कार्रवाई कर डाली। एसपी ने कोतवाल और चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास न करना लापरवाही की श्रेणी में है। कोतवाल व चौकी इंचार्ज को निलंबित कर पुलिस लाइन भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.