Move to Jagran APP

पुरानी पेंशन योजना बहाल करे सरकार

पुरानी पेंशन बहाली मंच ने मांगों को लेकर नौ अगस्त को करेगा धरना प्रदर्शन कार्यालय पर हुई। शिक्षकों ने बैठक में बनाई रणनीति

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 12:14 AM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 12:14 AM (IST)
पुरानी पेंशन योजना बहाल करे सरकार
पुरानी पेंशन योजना बहाल करे सरकार

जासं, कासगंज: पुरानी पेंशन बहाली मंच की बैठक अशोक नगर स्थित जिला कार्यालय पर हुई। बैठक में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर नौ अगस्त के प्रस्तावित धरना प्रदर्शन को सफल बनाने की रणनीति बनाई गई। साथ ही शिक्षकों से एकजुट रहकर प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की गई।

loksabha election banner

पेंशन बहाली मंच के जिलाध्यक्ष खूबेंद्र ¨सह लोधी ने कहा कि दिनेश चंद शर्मा एवं हरकिशोर तिवारी के नेतृत्व में जिस उद्देश्य को लेकर मंच का गठन हुआ है वह अंजाम तक पहुंचकर रहेगा। धनंजय प्रताप ¨सह ने सरकार की नई पेंशन नीति की ¨नदा की। उन्होंने कहा कि सरकार का यह शिक्षकों कर्मचारियों के प्रति छलावा है। संयोजक राजकुमार छोकर ने साथियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में नौ अगस्त को धरना स्थल पर पहुंचने की अपील की। बैठक में देवेंद्र ¨सह यादव, जमीर आलम, आलोक दुबे, अर¨वद शर्मा, गौरव पांडे, करण ¨सह बघेल, इंजीनियर कालूराम आदि ने संबोधित किया। बैठक में महीपाल ¨सह राजपूत, भरत ¨सह, जीवाराम, रामसेवक, नरेश चंद गहलोत, रामवीर ¨सह, राकेश राजपूत, मंजू सोलंकी सहित आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.