Move to Jagran APP

Kasganj Crime News: मां की बगल में सोया मासूम गायब, गांव में सनसनी, देवरानी पर शक की सूई

Kasganj Crime News सोरों के गांव कुमरौआ की वारदात। फारेंसिक टीम और डाग स्क्वायड टीम जुटीं। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति खुद फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए। डाग स्क्वायड को भी बुला लिया गया। मामले में गायब देवरानी पर शक।

By krishna sharmaEdited By: Tanu GuptaPublished: Sun, 27 Nov 2022 11:51 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 11:51 AM (IST)
Kasganj Crime News: मां की बगल में सोया मासूम गायब, गांव में सनसनी, देवरानी पर शक की सूई
बच्चे के गायब होने की सूचना पर पहुंचे एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति।

कासगंज, जागरण टीम। सोरों के गांव कुमरौआ में मां की बगल में सो रहा तीन माह का बच्चा रात में अचानक गायब हो गया। घटना से घर के साथ गांव में भी कोहराम मच गया। आनन-फानन पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। फारेंसिक और डाग स्क्वाडय टीमें जांच में जुट गईं। पुलिस के शक की सूई महिला की देवरानी पर घूम रही है। वह शहर में एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स है।

loksabha election banner

कुमरौआ के रविंद्र की पत्नी रीता शनिवार की रात घर के कमरे में सो रहीं थीं। उनके दो पुत्र एक दो साल का और एक तीन माह का भी उनके पास सोए थे। रीता की रात 11 बजे आंख खुली तो तीन माह का पुत्र ईशान गायब था। रीता यह देख घबरा गईं और उसे बेड के नीचे और कमरे में तलशने लगीं। जब वह कहीं दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने अपने पति को जगाया। बच्चा जब घर में नहीं दिखा तो दंपती रोने-बिलखने लगे। इससे पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए। तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। रात करीब ढाई बजे पुलिस को सूचना दी गई। घर से बच्चा गायब होने की सूचना से पुलिस भी सकते में आ गई और एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति खुद फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए। उन्होंने फारेंसिक टीम के साथ डाग स्क्वायड को भी बुला लिया। यह टीमें भी जांच में जुट गईं।

रविंद्र का परिवार गरीब है। वह तीन भाई हैं और तीनों मिलकर बोरिंग का काम करते हैं। गांव में कुछ जमीन भी है। गांव में दो मकान हैं, एक में तीनों भाई रहते हैं और दूसरे में मां-बाप। हैसियत इतनी नहीं कि कोई फिरौती के लिए बच्चे को उठा ले जाए। दूसरे तीन माह का बच्चा चल-फिर भी नहीं सकता, सो वह कहीं निकल जाए। हालात से साफ है कि बच्चे को कोई उठाकर ले गया है। पुलिस के शक की सूई रवेंद्र के छोटे भाई बाबी की पत्नी पर घूम रही है। वह शहर में एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स है। वह शहर में ही किराये के मकान में रहती है। बाबी भी उसके पास आता-जाता रहता है। ग्रमीणों ने बताया कि बाबी की पत्नी मनी शनिवार की शाम गांव में आई थी। रात में भी यहीं रुकी थी और घटना के बाद से गायब है। पुलिस उससे संपर्क कर रही है। वह खुद को उझानी में बता रही है, जबकि उसकी लोकेशन कहीं और मिल रही है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

सोरों के गांव कुमरौआ से बच्चा गायब होने की सूचना मिली थी। फारेंसिक और डाग स्क्वायड टीम के साथ खुद मौका मुआयना किया है। पुलिस बच्चे की खोज में जुटी हुई है, जल्द उसका पता कर लिया जाएगा।

-बीबीजीटीएस मूर्ति, एसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.