कासगंज, जागरण संवाददाता: भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का 39 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। व्यापारियों ने केंद्रीय मंत्रियों के समक्ष समस्याओं को रखा। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार से मांग की है कि वह देश के व्यापारियों का पूर्ण संरक्षण एवं संवर्धन करे।

गूगल मीट एप के माध्यम से संपन्न बैठक में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं पीयूष गोयल ने भाग लिया। व्यापार मंडल जिला प्रभारी जितेंद्र वाष्र्णेय के व्यापारिक प्रतिष्ठान पर व्यापारियों ने एकत्रित होकर बैठक में भाग लिया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं पीयूष गोयल के समक्ष व्यापार और व्यापारियों से संबंधित समस्याओं को रखा। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्र ने सरकार से मांग की सभी व्यापारियों के लाइसेंस की अवधि आजीवन की जाए। व्यापारियों से चीन निर्मित सामान के बहिष्कार का आह्वान किया। राष्ट्रीय निर्माण के लिए व्यापारी एवं सरकार एक दूसरे के सहायक बनने की अपील की। प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल माहेश्वरी, मंत्री सिद्धार्थ चौधरी, जिलाध्यक्ष सुरेश वाष्र्णेय, जिला मंत्री प्रदीप गुप्ता, कृष्णमुरारी दरगढ़, डब्बू वाष्र्णेय ने बैठक में भाग लिया।

----------

गंजडुंडवारा में भी मनाया स्थापना दिवस :

कस्बा में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल द्वारा भारतीय उद्योग व्यापार मंडल स्थापना दिवस को राष्ट्रीय व्यापारी दिवस के रूप में मनाया गया। व्यापारियों ने एकजुट रहकर संगठन को मजबूत बनाने का संकल्प लिया। रेलवे रोड स्थित कार्यालय पर संपन्न हुए कार्यक्रम को नगर महामंत्री शाहिद अंसारी सहित अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया। सड़क चौड़ीकरण को लेकर संघर्ष समिति बनाने का निर्णय लिया। मुन्नालाल अग्रवाल, राजीव गुप्ता, शिवशंकर गुप्ता, संजीव, विजय, कुलदीप गुप्ता, किशन चंद्र तिवारी, मनमोहन अग्रवाल, संजीव, जुम्मन कुरैशी, सत्यप्रकाश उपस्थित थे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस