Move to Jagran APP

Kasganj News: बेटी की हत्या के बाद खुद को मारी गोली, पति के खिलाफ दर्ज कराया केस, हत्या के कारण तलाशेगी पुलिस

Kasganj News शिक्षक पिता ने लाइसेंसी बंदूक से बेटी के साथ खुद को गोली मारने का आरोप। घटना को लेकर पड़ोसी हतप्रभ। पुलिस करेगी मामले की विवेचना। बेटी को बचाने में पत्नी भी हुई चोटिल। पड़ोसियों को नहीं हो रहा घटना पर यकीन।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sun, 26 Mar 2023 10:05 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 11:32 AM (IST)
Kasganj News: बेटी की हत्या के बाद खुद को मारी गोली, पति के खिलाफ दर्ज कराया केस, हत्या के कारण तलाशेगी पुलिस
Kasganj News: बेटी की गोली मारकर खुद को मारी गोली।

कासगंज, जागरण टीम। शिक्षक का व्यवहार अच्छा था। पड़ोस में कभी उसका किसी के साथ विवाद नहीं हुआ। घटना को लेकर पड़ोसी हतप्रभ हैं। उनका कहना है कि जरूर शिक्षक के दिल को बेटी की किसी बात से बड़ी चोट पहुंची होगी, तभी उसने बेटी को मारने के बाद खुद जान दे दी। इधर, पत्नी ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पति पर लाइसेंसी रायफल से बेटी की हत्या करने के बाद खुद गोली मार लेने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

22 वर्षों से रह रहे थे नरेंद्र सिंह

शिक्षक नरेंद्र सिंह यादव करीब 22 साल से आवास विकास कालोनी में मकान बनाकर रह रहे थे। इस दौरान उनका कभी किसी पड़ोसी से कोई विवाद नहीं हुआ। कभी किसी से किसी बात पर कुछ मनमुटाव हुआ भी, तो आपस में बैठकर सुलझा लिया। बेटी की हत्या करने के बाद खुद अपनी भी जान देने वाले शिक्षक के सद्व्यवहार की चर्चा पड़ोसियों में देखी गई। वह घटना को लेकर हतप्रभ थे। उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा था कि नरेंद्र सिंह यादव इतना कठोर कदम उठा सकते हैं। खुलकर तो कोई कुछ कहने को तैयार नहीं था, मगर दबी जुबान से यही कह रहे थे कि जरूर बेटी की किसी करतूत से शिक्षक को दिल को जबरदस्त ठेस पहुंची होगी, तभी उन्होंने इतना जघन्य कदम उठाया है।

पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

पत्नी शशि प्रभा ने कोतवाली सदर में तहरीर देकर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि पति स्कूल से जल्दी घर आ गए। इसके बाद जब उनकी बेटी अपने विद्यालय से लौटी तो वह उसे देखते ही आगबबूला हो गए। उसके साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट की। इससे उनके हाथ में चोट आ गई।

पति ने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से बेटी में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी गोली मार ली। इससे वह जमीन पर गिर पड़े। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर मृतक नरेंद्र सिंह यादव के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज कर लिया है।

पत्नी की तहरीर पर मृतक शिक्षक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन पर बेटी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। मुकदमे की विवेचना कराई जाएगी। वीरेंद्र प्रताप गिरि, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.