जागरण संवाददाता, एटा: जिले में बनाए गए हॉट स्पॉट क्षेत्रों में पहुंचकर गुरुवार को डीएम-एसएसपी ने निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारियों, कर्मचारियों व स्थानीय लोगों को दिशा-निर्देश दिए।

डीएम सुखलाल भारती और एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने दोपहर के समय शहर में बने हॉट स्पॉट के अंतर्गत वली मुहम्मद चौराहा, लोकमनदास तिराहा एवं पटियाली गेट के हालात देखे। इसके बाद ब्लाक शीतलपुर के गांव जिरसमी पहुंचकर यहां बनाए गए हॉट स्पॉट क्षेत्र का निरीक्षण किया। लोगों को आगाह किया कि गांव में तीन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, सावधानी बरतें। अपने घर से किसी दूसरे के घर न जाएं। बहुत जरूरी काम होने पर ही घर से निकलें। बुर्जुग और बच्चों को घर से बाहर बिल्कुल न निकलने दें। निरीक्षण के दौरान एसडीएम सदर अबुल कलाम, सीओ सिटी राजकुमार सिंह, थाना प्रभारी कोतवाली देहात इन्द्रेश सिंह, प्रधान कप्तान सिंह आदि मौजूद रहे। सामुदायिक रसोई और गेहूं क्रय केंद्र का किया निरीक्षण

----------

हॉट स्पॉट देखने के बाद डीएम-एसएसपी जलेसर में सामुदायिक रसोइ घर का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां रखे हुए आलू के पैकेट की गुणवत्ता ठीक न होने पर नाराजगी प्रकट की। तहसीलदार राकेश कुमार त्यागी को निर्देश दिये कि तत्काल अच्छी गुणवत्ता के आलू के पैकेट मंगवाएं। पुन्हैरा पर साधन सहकारी समिति इफको पोंडरी का भी निरीक्षण किया। केंद्र प्रभारी धर्मवीर सिंह को हिदायत दी कि यदि किसानों द्वारा किसी प्रकार की शिकायत आती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस