Move to Jagran APP

युवक की मौत पर पुलिस प्रताड़ना का आरोप, काटा हंगामा

बरौर की मड़ैया गांव में हुई वारदात गांव के खंडहर मकान में नीम के पेड़ पर लटका मिला शव

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 12:14 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 06:27 AM (IST)
युवक की मौत पर पुलिस प्रताड़ना का आरोप, काटा हंगामा
युवक की मौत पर पुलिस प्रताड़ना का आरोप, काटा हंगामा

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : बरौर थाना क्षेत्र के बरौर की मड़ैया गांव में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गुरुवार को उसका शव गांव में एक खंडहर मकान के अंदर नीम के पेड़ में लटकता पाया गया। परिजनों ने पुलिस उत्पीड़न से त्रस्त होकर आत्महत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा किया।

loksabha election banner

बरौर की मड़ैया गांव निवासी विजय पाल संखवार को बरौर थाना पुलिस 14 सितंबर को गांव से पकड़कर ले गई थी। उस पर 15 क्वार्टर देशी शराब ले जाने का आरोप था। 15 सितंबर को गांव के कुंदन लाल व कैलाश की जमानत पर आरोपित को थाने से जमानत पर छोड़ा गया था। बुधवार की शाम बरौर पुलिस फिर विजय पाल के यहां पहुंची और घर की तलाशी ली। गुरुवार सुबह विजय पाल का शव बस्ती के बीच एक खंडहर पड़े मकान के अंदर खड़े नीम के पेड़ में फांसी पर लटकता मिला। ग्राम प्रधान पति रामशंकर ने सूचना बरौर थाने में दी। एसआइ प्रशांत गिरि व धर्मेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव पेड़ से उतारने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने पुलिस उत्पीड़न से त्रस्त होकर विजय पाल द्वारा आत्महत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया और शव न उतारने पर आमादा हो गए। इसकी सूचना पाकर सीओ भोगनीपुर संदीप सिंह, कोतवाल भोगनीपुर चंद्रशेखर दुबे, डेरापुर थानाध्यक्ष नीरज यादव, राजपुर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह पुलिस बल व पीएसी के साथ पहुंचे, लेकिन परिजन नहीं माने। कुछ देर बाद एसडीएम अकबरपुर ऋषिकांत राजवंशी भी पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव पेड़ से उतारा गया। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर साक्ष्य संकलित किए हैं। एसआइ धर्मेंद्र कुमार ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक के छोटे भाई सूरज ने बरौर पुलिस की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर भाई के आत्महत्या करने की तहरीर एसडीएम को दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.