Move to Jagran APP

पिटाई में घायल वैन सवार की मौत

संवाद सूत्र, शिवली: कोतवाली क्षेत्र के भेवान चौराहे के पास शुक्रवार रात वैन की चपेट में आक

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jun 2018 01:23 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jun 2018 01:23 AM (IST)
पिटाई में घायल वैन सवार की मौत
पिटाई में घायल वैन सवार की मौत

संवाद सूत्र, शिवली: कोतवाली क्षेत्र के भेवान चौराहे के पास शुक्रवार रात वैन की चपेट में आकर तीन श्रमिकों के घायल होने के बाद उत्तेजित लोगों की पिटाई में घायल वैन सवार की शनिवार को हालत बिगड़ गई। पुलिस ने उसे सीएचसी भिजवाया लेकिन वहां पहुंचने से पहल ही उसकी सांसें टूट गई। परिजनों ने पुलिस पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा हंगामा किया।

loksabha election banner

मंगलपुर थाना क्षेत्र के गौरी गांव निवासी बृजेश कुमार उर्फ बब्लू (45) शुक्रवार को मां शिवदेवी को उन्नाव में रिश्तेदारी में छोड़ने के लिए गांव के विकास गुप्ता की वैन से गया था। देर रात वह वैन से गांव आ रहा था। वह भेवान चौराहे के आगे सहतावनपुरवा व खनकरी के बीच ही पहुंचा था कि अनियंत्रित हुई वैन मिक्सर मशीन लेकर जा रहे ट्रैक्टर से टकरा गई। इससे मशीन पर बैठे सहतावनपुरवा के श्रमिक जगमोहन, बलराम व संदीप कुमार घायल हो गए। दुर्घटना के बाद वैन चालक तो फरार हो गया लेकिन बृजेश को नशे में देख उसे ही चालक समझ श्रमिकों के साथियों ने जमकर पिटाई की। सूचना पर शिवली पुलिस पहुंची तथा बृजेश को छुड़ा कोतवाली भिजवाया। दुर्घटना के बाद फरार चालक ने बृजेश के घायल होने और उसके एलएलआर अस्पताल (हैलट) भेजे जाने की सूचना दी तो उसके परिजन कानपुर पहुंच गए। वहां बृजेश का पता न चलने पर शिवली पुलिस से संपर्क किया तो कोतवाली में होने की जानकारी हुई। पुलिस ने उसको दोपहर बाद कोतवाली आए परिजनों को सौंप दिया। परिजन उसे लेकर कोतवाली गेट पर ही पहुंचे थे कि बृजेश गश खाकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसको परिजनों के साथ सीएचसी भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उसके चाचा वीरेन्द्र ¨सह व अन्य परिजनों ने पुलिस पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर शिवली कोतवाल पहुंचे तथा परिजनों को समझाकर शव पोस्टमार्टम को भिजवाया। शिवली कोतवाल एमपी ¨सह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस बृजेश को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर कोतवाली लाई थी लेकिन उसके शरीर पर कोई चोट न होने, नशे की हालत में होने व उसके द्वारा मारपीट के बाबत कुछ न बताए जाने से उसे कोतवाली में बिठा दिया गया था। छानबीन में चालक के फरार होने की जानकारी के बाद उसके परिजनों को कोतवाली बुलाया गया। जब वह लोग उसे लेकर जा रहे थे उसी समय उसकी हालत बिगड़ी। उन्होने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.