Move to Jagran APP

संदिग्ध हालात में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला

संवाद सहयोगी भोगनीपुर बरौर थाना के बरौर की मड़ैया गांव में एक युवक की संदिग्ध हालात

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 12:27 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 06:05 AM (IST)
संदिग्ध हालात में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला
संदिग्ध हालात में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : बरौर थाना के बरौर की मड़ैया गांव में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव शुक्रवार को सुबह घर के पास खेत में आम के पेड़ की डाल में रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया।

loksabha election banner

बरौर की मड़ैया गांव में मोहन लाल संखवार के तीन बड़े पुत्र बरौर से बाहर सपरिवार रहकर जीवन यापन करते हैं। पैतृक घर में मोहनलाल अपने छोटे पुत्र अवधेश उर्फ नन्हे तथा पुत्री छोटी उर्फ छोटू के साथ रहता है। मोहनलाल ने बताया कि उसका पुत्र अवधेश उर्फ नन्हे टेलीफोन पर अक्सर देर तक कहीं बात किया करता था, इसी बात को लेकर गुरुवार को शाम उसे डांट दिया था। डांट से क्षुब्ध होकर वह शाम बिना कुछ बताए घर से निकल गया था। शुक्रवार को सुबह उसका शव घर से कुछ दूरी पर गांव के ही प्रताप भान के खेत की मेड़ पर खड़े पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। गांव वालों ने सुबह शव लटका देखकर सूचना स्वजनों को दी। स्वजनों ने 112 नंबर डायल कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर बरौर थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह, एसआई प्रशांत गिरि व पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव नीचे उतारा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता की तहरीर पर मामले की जांच हो रही है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.