Move to Jagran APP

हाईवे पर अनियंत्रित गैस टैंकर पलटा

मुंगीसापुर, संवाद सूत्र: मवई मुक्ता के पास हाईवे पर रविवार सुबह अनियंत्रित गैस टैंकर डिवाइ

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 07:37 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 07:37 PM (IST)
हाईवे पर अनियंत्रित गैस टैंकर पलटा
हाईवे पर अनियंत्रित गैस टैंकर पलटा

मुंगीसापुर, संवाद सूत्र: मवई मुक्ता के पास हाईवे पर रविवार सुबह अनियंत्रित गैस टैंकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। चालक को मामूली चोट आयी। टैंकर खाली था। इससे औरैया की ओर की लेन पर आवागमन रुक गया। बाद में पुलिस ने सर्विस लेन पर वाहनों को डायवर्ट कर यातायात सुचारू किया।

loksabha election banner

डेरापुर थाने की बिहार घाट चौकी क्षेत्र के मवई मुक्ता गांव के पास शनिवार सुबह ओवरब्रिज से उतरते ही औरैया की ओर जा रहा गैस टैंकर नहर पुल के डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। थानाखेड़ा शिवली निवासी चालक चालक पंकज मामूली तौर पर घायल हो गया। इधर चालक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने औरैया की ओर जा रहे वाहनों को रूट डायवर्ट कर सर्विस लेन से निकाला। इसके बाद टैंकर पलटने के स्थान पर टेप लगाकर झाड़ियां रख दी गई। चौकी इंचार्ज यतेंद्र ¨सह ने बताया कि घायल चालक को उपचार के लिए भेजा गया है। हाईवे पर यातायात बाधित ना हो इसके चलते संकेतक पट्टी लगाकर वाहनों को सर्विस लेन से निकाला जा रहा है। इंसेट)

मुंगीसापुर : मवई मुक्ता के पास हाईवे के बीचो-बीच बना डिवाइडर जान लेवा साबित हो रहा है। दैनिक जागरण ने 18 नवंबर के अंक में'हाइवे पर हादसों के डिवाइडर'शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। 12 नवंबर को इसी डिवाइडर पर चढ़कर लोडर पलटने से सरवनखेड़ा क्षेत्र के जियालाल की मौत हो गई थी। बता दें कि हाईवे के बीचो बीच बना डिवाइडर रात्रि के समय सामने से आए दूसरे वाहनों की हेड लाइट लगने पर दिखाई नहीं देता है। निर्माणदायी संस्था के मेंटीनेंस इंचार्ज जेजे ¨सह ने बताया कि जल्द रिफ्लेक्टर लगाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.